Breaking News

विधायक द्वारा काशीमपुर,संसारपुर व पूर्वी ठाठा में सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन




लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के काशीमपुर पंचायत के वार्ड नंबर 3 में शुक्रवार को मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के अंतर्गत 16 लाख 1 हजार 6 सौ की प्राक्कलित राशि से पीडब्लूडी पथ से इन्दूल सिंह के खेत तक एवं लालो सिंह के खेत से भगवती स्थान तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया. साथ ही मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत प्राक्कलित राशि 4 लाख 43 हजार 3 सौ की लागत से काशीमपुर के वार्ड नंबर 5 में प्रकाश सिंह के घर से प्रमोद सिंह, अधिवक्ता के घर होते हुए गाढ़ो सिंह के खेत तक सोख्तायुक्त नाला सहित पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का भी उद्घाटन विधायक के द्वारा किया गया.

दूसरी तरफ संसारपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 में 1 लाख 14 हजार 3 सौ की लागत से बबिता देवी के घर से नागो सिंह के घर तक तथा 4 लाख 34 हजार 6 सौ की लागत से सतीश महतो के घर से प्रमोद महतो के घर तक  नाला व ढक्कन निर्माण कार्य शिलान्यास विधायक ने किया.




पूर्वी ठाठा पंचायत में शिव मंदिर से रेलवे ढ़ाला तक पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास के उपरांत एक सभा को संबोधित करते हुए जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में तथा पूर्व विधायक रणवीर यादव के मार्गदर्शन में खगड़िया विधान सभा क्षेत्र का चहूंमुखी विकास हो रहा है. वहीं  युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्बवीर यादव ने युवाओं से सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्र में भागीदार बनने का आह्वान किया. साथ ही उन्होंनों युवाओं से विकास में सहयोग की उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि युवाओं के सहयोग के बल पर ही क्षेत्र विकास की राह पर अग्रसर है.

मौके पर राकेश पासवान शास्त्री, वार्ड अध्यक्ष ऋषा देवी, बिक्रम कुमार पटेल, अधिवक्ता प्रमोद सिंह, स्थानीय मुखिया इन्दल राय, कुन्दन कुमार यादव, रविन्द्र यादव,रिंकू सिंह, वार्ड सचिव सनोज साह, राजेश कुमार फन्टूश, सतीश सिंह, संसारपुर में नवल सिंह, वविता देवी, अभय राय, ठाठा में गोपाल यादव, चक्रधर प्रसाद यादव, रवि झा आदि उपस्थित थे.


Check Also

अस्पतालों का होगा अब अपना फीडर, मिलेगी निर्बाध बिजली

अस्पतालों का होगा अब अपना फीडर, मिलेगी निर्बाध बिजली

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: