Breaking News

पत्रकार यूनियन के शिष्टमंडल ने मांगों को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : हाल के दिनों में एक पत्रकार पर दर्ज कराये गए झूठा मामला सहित जिले में आये दिन पत्रकारों पर लगातार किये जा रहे झूठे मुकदमा को लेकर बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के पदाधिकारियों का एक शिष्टमंडल शनिवार को एसपी अमितेश कुमार से मिलकर ज्ञापन सौंपा और मामले की जांच कराने की मांग रखा. वहीं यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया की बीते दिन समाचार प्रकाशन के बाद बौखलाये एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने एक पत्रकार पर झूठा आरोप लगाकर फर्जी मुकदमा कर दिया. जिले में लगातार हो रहे इस तरह की मामले को लेकर एसपी से मुलाकात की गई एवं उन्हें ज्ञापन सौंपकर जांच कराने की मांग किया गया.

मामले पर यूनियन के महासचिव शशिभूषण कुमार ने बताया की पत्रकार पर फर्जी मुकदमा कर उनकी आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में एसपी से ऐसे मामलों की जांच कराने की मांग की गई है. जबकि यूनियन के संयुक्त सचिव सिकन्दर आजाद वक्त ने कहा कि खगड़िया में पत्रकारों पर फर्जी मुकदमा सोची समझी साजिश के तहत की जा रही है. ऐसे में न्यायिक जांच कराने को लेकर शिष्टमंडल ने एसपी से मुलाकात किया है. साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले को लेकर एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री, डीआईजी एवं डीजीपी से मिलकर खगड़िया की स्थिति से अवगत करायेंगे.

मामले पर पत्रकार रविकान्त चौरसिया का भी तेबर सख्त दिखा. इधर यूनियन के संरक्षक प्रभाकर सिन्हा व प्रभा शंकर सिंह ने भी घटना की निंदा की है. पत्रकारों के शिष्टमंडल में सतीश कुमार, रविशंकर कुमार, विनोद कुमार सिन्हा, सुमित कुमार, राजकमल आदि शामिल थे. बताया जाता है कि एसपी ने शिष्टमंडल को मामले का उचित जांच किये जाने का आश्वासन दिया है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!