Breaking News

खगड़िया में अलग – अलग सड़क हादसे में चार की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले में बुधवार की शाम से गुरुवार तक अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई. बुधवार की शाम को अलौली थाना क्षेत्र के चातर संतोष पुल के बीच अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. उधर बुधवार की देर रात चौथम थाना क्षेत्र के कैथी आरा मिल चौक के समीप कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. बाइक सवार दोनों मृतकों की पहचान चौथम थाना क्षेत्र के तेगाछी पुनर्वास गांव निवासी गजाधर सिंह के पुत्र मिथलेश कुमार और रामनरेश सिंह का पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में चचेरा भाई बताया जा रहा है. घटना के बाद चौथम पुलिस ने दोनों ही शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. जहां पोस्टमार्टम के बाद दोनों ही शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. बताया जाता है कि दोनों युवक महेशखूंट थाना क्षेत्र के पकरैल गांव से भोज खाकर गांव लौट रहा था. इसी दौरान उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

गुरुवार को पसराहा थाना क्षेत्र के दुधैला गंगा घाट के समीप मिट्टी से लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक बेला भरतखंड निवासी शुभांकर यादव का पुत्र 21 वर्षीय पिंटू कुमार दुधैला गंगा घाट से ट्रैक्टर पर मिट्टी लेकर जा रहे थे. इसी दौरान अचानक ट्रैक्टर के असंतुलित हो जाने से वह पलट गया. वहीं ट्रैक्टर की चपेट में आने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पसराहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. घटना के बाद पंचायत की मुखिया विनीता देवी ने प्रशासन से मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग की है.

उधर बुधवार की शाम अलौली के चातर संतोष पुल के बीच हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे युवक को गंभीर रूप से घायल हालत में सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे रेफर कर दिया गया. मृतक की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के दिघनी गांव के वार्ड नंबर के इंदल चौधरी के पुत्र 21 वर्षीय सजीत कुमार के रूप में हुई है. जबकि घायल भी उसी गांव के फुलचन सदा का पुत्र 24 वर्षीय आशुतोष कुमार बताया जाता है. बताया जाता है कि बुधवार की शाम दोनों बाइक में पेट्रोल भराने के लिए चातर गांव जा रहा था और इसी दौरान उनकी बाइक दुर्घटना का शिकार हो गया. घटना के बाद अलौली थाना की गश्ती पुलिस ने दोनों के परिजनों को फोन के माध्यम से घटना की जानकारी दी. बताया जाता है कि सुजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

Check Also

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

error: Content is protected !!