Breaking News

परबत्ता विधायक ने किया विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के माधवपुर पंचायत में स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार ने कई योजनाओं का शिलान्यास किया. साथ ही विधायक ने पसराहा पंचायत में क्रिकेट मैच का भी उद्घाटन किया. विधायक ने माधवपुर पंचायत में माधवपुर जीएन बांध ढाला होते हुए विष्णुपुर गांव तक पथ निर्माण कार्य, दूरन सिंह उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय माधवपुर में इंटर कॉलेज एवं माधवपुर पंचायत के माधवपुर हरिजन टोला में सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

मौके पर संबोधित करते हुए विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के हर गांव में विकास योजनाओं को धरातल पर उतारना ही उनका मुख्य लक्ष्य है और विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं को तेजी से धरातल पर उतारने का कार्य किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार हर क्षेत्र में काफी संवेदनशीलता के साथ काम कर रही है. वहीं विधायक ने कहा कि माधवपुर सहित कबेला पंचायत को बाढ़ की विभीषिका से बचाने के लिए विभागीय मंत्री को प्रस्ताव दिया गया है. आने वाले समय में परबत्ता विधान सभा को मॉडल विधान सभा क्षेत्र के रूप में देखा जाएगा.

इस अवसर पर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह, जदयू मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, पंसस प्रतिनिधि लाल रत्न कुमार, जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुबोध साह, परबत्ता मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष बाल कृष्ण शर्मा, जदयू नेता ध्रुव शर्मा, सौढ उत्तरी मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, मुखिया राजीव कुमार, मुखिया राहुल कुमार, मिथिलेश चौधरी, शंकर सिंह, मधुकर कुमार आदि उपस्थित थे.

दूसरी तरफ विधायक ने सरस्वती मंदिर मैदान में सद्भावना कप क्रिकेट मैच का भी उद्घाटन किया. पसराहा बनाम सलारपुर के बीच खेले गये मैच में सलारपुर क्रिकेट टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 163 रन का स्कोर किया. जबकि पसराहा क्रिकेट टीम ने 163 रनों का पीछा करते हुए 15 ओभर में 5 विकेट गंवाकर 164 रन बनाकर मैच जीत लिया. इसके पूर्व मैच का उद्घाटन परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार व पंचायत के मुखिया सुशीला संपत ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.

मौके पर अपने संबोधन में मुखिया ने कहा कि खेल से बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास होता है और इस प्रकार का आयोजन सामाजिक एकता के लिए आवश्यक है. इस अवसर पर संजय वर्मा, निगम वर्मा, पिपरा लतीफ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मो आसिफ इकवाल, विजन यादव, विरो यादव, उपमुखिया नीरज कुमार बबलू, पंसस पवन भारती, जिप सदस्य प्रतिनिधि फुलेश्वर चौरसिया, धर्मेंद्र कुमार, निशांत कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

दिल्ली नगर निगम के पार्षद पहुंचे अपने पैतृक गांव, किया गया भव्य स्वागत

दिल्ली नगर निगम के पार्षद पहुंचे अपने पैतृक गांव, किया गया भव्य स्वागत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: