Breaking News

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बालक की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के माली पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 5 स्थित अकहा गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई. मृतक अकहा गांव निवासी धर्मेंद्र सदा का पुत्र 5 वर्षीय आर्यन कुमार बताया जाता है.

मिली जानकारी के अनुसार बालक अपने गांव के सड़क होकर अपने दरवाजे पर जा रहा था. इसी दौरान एक ट्रैक्टर ने बालक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उन्हें घायलवस्था में परिजनों के द्वारा काशनगर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम इलाज के लिए लाया गया. जहां से डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बालक की मौत हो गई.

बालक के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में मातमी सन्नाटा पसर गया. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर मालिक से मुआवजा की मांग को लेकर एनएच 107 के कंजरी मोड़ के समीप सड़क को जाम कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही बेलदौर के थानाध्यक्ष पंकज प्रकाश को मिलते ही वे एसआई लाल बिहारी कुमार, टोल फ्री नंबर 112 के पदाधिकारी एएसआई शैलेश कुमार एवं दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था.

Check Also

50 लाख की लागत से बायो गैस प्लांट का होगा निर्माण

50 लाख की लागत से बायोगैस प्लांट का होगा निर्माण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: