Breaking News

विभिन्न जगहों पर हुए सड़क हादसे में दो की मौत, दर्जन भर से अधिक घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न जगहों पर सड़क हादसे में दो की मौत हो गई है. जबकि करीब एक दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है. मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र के अगुआनी-महेशखूंट पथ पर बैसा के समीप सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय महिला नीलम देवी की मौत हो गयी. हादसे में उनके पति बेलदौर नगर पंचायत के वार्ड 12 निवासी बबलू साह भी घायल हो गए हैं. बताया जाता है कि पति-पत्नी बाइक पर सवार होकर परबत्ता थाना क्षेत्र के अगुआनी गंगा घाट छठ पूजा को लेकर स्नान करने जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी दंपत्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था. लेकिन महिला की रास्ते में ही मौत हो गयी. घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

उधर मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र में ही अगुआनी-महेशखूंट मार्ग में बैसा के समीप बुधवार को सड़क दुघर्टना पूर्व पैक्स अध्यक्ष 55 वर्षीय प्रभात कुमार की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बैसा पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष मड़ैया बाजार से पैदल घर लौट रहे थे. इसी दौरान एक बाइक से उन्हें धक्का लग गया. घटना के बाद घायलावस्था में प्रभात कुमार को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया जा रहा था. लेकिन वहां पहुंचे के पहले ही उनकी मौत हो गई. घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

दूसरी तरफ जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के एनएच 107 पर माली चौक के समीप गुरुवार यात्रियों से भरी एक ऑटो के पलट जाने से 9 यात्री घायल हो गए. घायल सभी यात्री सहरसा जिले के कचरा कढ़ैया गांव का बताये जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार सभी गंगा स्नान के लिए गए हुए थे और वहां से वापस लौटने के दौरान माली चौक के समीप ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सहरसा ले जाया गया है. इधर एनएच-31 पर गुरूवार को संसारपुर ढ़ाला के समीप एक ई-रिक्शा के गड्ढे में पटल जाने से आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में सभी महिलाएं हैं, जो छठ महापर्व को लेकर गंगा स्नान के लिए मुंगेर घाट जा रहीं थीं.

Check Also

NH-31 पर हुए लूट कांड का खुलासा, लूटी गई मोबाइल व नगदी के साथ दो गिरफ्तार

NH-31 पर हुए लूट कांड का खुलासा, लूटी गई मोबाइल व नगदी के साथ दो गिरफ्तार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: