Breaking News

बाढ़ के पानी में डूबने से बच्चे की मौत, मातम

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के लगार पंचायत के छोटी लगार गांव में शनिवार की सुबह एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई. मृतक की पहचान ननकू यादव के पुत्र आर्यन कुमार के रूप में किया हुई है. घटना के संबंध में परिजनों की मानें तो आर्यन कुछ अन्य बच्चों के साथ घर के सामने ही खेल रहा था. इसी दौरान पैर फिसलने से वह पास के बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में चला गया. घटना की जानकारी अन्य बच्चों ने जब घर वालों को दिया तो उसकी खोजबीन शुरू किया गया. कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मामले की सूचना पर घटनास्थल पर जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश यादव, उप मुखिया कुंदन कुमार, मुखिया प्रतिनिधि मनोज कुमार, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि सौरव कुमार भी पहुंचे और किशोर को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परबत्ता ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद प्रशिक्षु दारोगा रोशन प्रसाद एवं एसआई अरुण सिंह ने आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उधर जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश यादव ने घटना की जानकारी सीओ को देते हुए मृतक के परिजन को मुआवजा देने की मांग किया. इधर बच्चे की मौत से उनके घर में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि लगार पंचायत के वार्ड नंबर 8 में गंगा का जलस्तर बढ़ने के बाद निचले इलाकों में बाढ़ का पानी फैल गया है.

Check Also

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: