Breaking News

सीएम की यात्रा के पूर्व गर्म होने लगा है शहर के जर्जर स्टेशन रोड का मामला

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : शहर के जर्जर स्टेशन रोड व बायपास सड़क को लेकर नगर सभापति सीता कुमारी के नेतृत्व में नगर पार्षदों ने बुधवार को केएन क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. मौके पर नगर सभापति सीता कुमारी ने कहा कि राजेंद्र चौक से बखरी बस स्टैंड तक स्टेशन रोड की स्थिति काफी खराब है. जिससे लोगों को काफी कठनाई का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि स्टेशन रोड निर्माण को लेकर दोनों उपमुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन दिया गया था और जिला सभागार में हुए समीक्षा बैठक में भी स्टेशन रोड के निर्माण को लेकर बात रख गई थी. इससे पूर्व भी  11 मई को जिला पदाधिकारी की अध्यक्षता में गूगल मीट के माध्यम से हुई बैठक में स्टेशन रोड निर्माण का मामला उठाया गया था. इस बैठक में सांसद और खगड़िया जिला के सभी विधायक उपस्थित थे.




वहीं नगर उपसभापति सुनील कुमार पटेल ने कहा कि स्टेशन रोड के जजर्र स्थिति के बारे में स्थानीय विधायक, सांसद सहित उपमुख्यमंत्री, प्रभारी मंत्री एवं जिला पदाधिकारी को भी अवगत कराया गया लेकिन अभी तक सड़क निर्माण को लेकर कोई कदम नहीं उठाया गया है.

मौके पर बताया गया की स्टेशन रोड निर्माण को लेकर 3 जनवरी को केएन क्लब में आमजनों की बैठक आयोजित की जायेगी. जिसमें नगर परिषद के सभापति  नगर पार्षद भी उपस्थित रहेंगें और उस बैठक में स्टेशन रोड एवं बायपास सड़क निर्माण को लेकर संघर्ष की रणनीति का निर्णय लिया जायेगा. उल्लेखनीय है कि 6 जनवरी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिले की यात्रा प्रस्तावित है. उसके पूर्व शहर के जर्जर सड़क का मामला गर्म हो गया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नगर पार्षद पूनम कुमारी, आफरीन बेगम, विजय यादव, चंद्रशेखर कुमार, शिवराज यादव, रणवीर कुमार, जितेन्द्र गुप्ता, लीना श्रीवास्तव, रूपा कुमारी, लूसी खातून, समाजसेवी राजेश कुमार, कुंजबिहारी पासवान, मो नसीम उर्फ लंबू, हंसराज कुमार, रमेश चौधरी, आमिर खान आदि उपस्थित थे.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!