Breaking News

युवा वर्ग में नशे की लत पर चिंता, नशा मुक्त समाज को लेकर चर्चाएं

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 23 व 24 के आमजनों ने मंगलवार को बलुआही स्थित ठाकुरबारी में एक बैठक का आयोजन किया. जिसकी अध्यक्षता पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने की. बैठक में मुख्य रूप से युवा पीढ़ी द्वारा स्मैक जैसे मादक पदार्थों की बिक्री एवं सेवन पर चिंता व्यक्त की गई. साथ ही समाज को नशा से मुक्त करने को लेकर चर्चाएं की गई. वहीं वार्ड नंबर 23 व 24 के सड़क एवं नाला को अतिक्रमण मुक्त कर नया सड़क एवं नाला निर्माण कराने को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया.




मौके पर पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि समाज के अधिकांश युवा नशे के आदी हो चुके हैं और हर चौक-चौराहे पर खुलेआम जहरीली शराब, स्मैक आदि बेचा जा रहा है. साथ ही उन्होंने समाज को नशा से बचाने में सभी लोगों के सहयोग की आवश्यकता है. वहीं नगर थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने कहा कि समाज को नशा मुक्त करना आमलोगों के सहयोग बगैर संभव नहीं है. हलांकि पुलिस हर सभंव प्रयास कर रही है कि समाज में शराब एवं अन्य तरीके के नशीली पदार्थों की बिक्री को रोका जा सके और इसके लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि आमजन का सहयोग रहा तो निश्चित रूप से समाज को नशा मुक्त कर दिया जायेगा.



मौके पर नगर पार्षद रणवीर कुमार ने कहा कि वार्ड नंबर 23 एवं 24 के अधिकांश लोग नाला को अतिक्रमण कर लिया है और सड़क पर गिट्टी बालू आदि गिराकर जाम किये हुए रहते हैं. जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी होती है. वहीं उन्होंने सड़क पर गिराये गए गिट्टी, बालू, ईंट को दो से तीन घण्टे के अंदर हटाने की अपील करते हुए कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो नगर प्रशासन संबंधित लोगों पर जुर्माना करेगी.

बैठक में नगर पार्षद अजय चौधरी, संजीव प्रकाश उर्फ पप्पू सिंह, बलुआही ठाकुरबाड़ी के अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद सिंह, सदानंद सिंह, मो नसीम उर्फ लंबू, कुंजबिहारी पासवान, किशुन यादव, अशोक सिंह, अशोक यादव, अंगद यादव, गोपाल कुमार सिंह, वेदो यादव, नंदन यादव, लालो यादव सहित स्थानीय लोग उपस्थित थे.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!