Breaking News

अंतरराष्ट्रीय पहलवान नरसिंह पंचम यादव पहुंचे खगड़िया, भव्य स्वागत

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : गोपाष्टमी मेला के कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों की हौसलाअफजाई व जिले में कुश्ती को बढ़ावा देने पहुंचे अंतरराष्ट्रीय पहलवान नरसिंह पंचम यादव एवं कोच भूपेश कुमार के स्वागत का सिलसिला जारी है. डॉ विवेकानंद की पहल पर खगड़िया पहुंचने वाले अंतरराष्ट्रीय कुश्ती खिलाडी का रविवार को सामाजिक कार्यकर्ता ई. धर्मेन्द्र, जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, सुशील बिहारी आदि ने पटना हवाई अड्डा पर जोरदार स्वागत किया.



जबकि जिले की सीमा में प्रवेश के दौरान सोमवार को एनएच 31 स्थित सैनिक लाईन होटल में राष्ट्रीय फ्रीस्टाइल पहलवान व उनके कोच का भाजपा पंचायती राड प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कृष्ण कुमार यादव, राजद नेता मौसम कुमार गोलू, जदयू के जिला महासचिव आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, सामाजिक कार्यकर्ता प्रफुल्ल चन्द्र घोष, प्रिस कुमार आदि ने भव्य स्वागत किया.

2010 कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक विजेता पहलवान नरसिंह पंचम यादव सोमवार की सुबह कोशी कॉलेज मैदान में खिलाड़ियों के बीच अपने अनुभव को साझा किया. वहीं उन्होंने खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया. साथ ही बेहतर प्रदर्शन के लिए विभिन्न पहलुओं पर ध्यान देने की सलाह दी. बताया जाता है कि अंतरराष्ट्रीय पहलवान नरसिंह पंचम यादव मंगलवार को गौशाला मेला में आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता को देखेंगे.


Check Also

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

पटना ने गोड्डा को 1-0 से हराकर जीता फुटबॉल लीग का खिताब

error: Content is protected !!