Breaking News

वैसा पंचायत से मुखिया पद के लिए नामांकन दाखिल करने वाली पिंकी कुमारी अकेली उम्मीदवार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड में तीसरे चरण को लेकर नामांकन दाखिल करने का समय बुधवार को समाप्त हो गया है. मिली जानकारी के अनुसार वैसा पंचायत से वैसा निवासी शिव यादव की पत्नी पिंकी कुमारी मुखिया पद के लिए नामांकन दाखिल करने वाली अकेली अभ्यार्थी रहीं है. बताया जाता है कि उन्होंने 17 सितंबर को  मुखिया पद के लिए निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ अखिलेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था और नामांकन की अंतिम तिथि तक इस पद के लिए इनके अलावा किसी अन्य ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया है. ऐसे में मुखिया पद से उनके निर्विरोध निर्वाचित होने की संभावना बढ़ सी गई है. हलांकि अभी नामांकन संवीक्षा का कार्य बांकी है और नामांकन पत्र की संवीक्षा के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की उम्मीद है. 

इधर मुखिया प्रत्याशी पिंकी कुमारी ने कहा है कि वैसा पंचायत की जनता ने एकता का परिचय दिया है और वे इसे कभी भूला नहीं सकती हैं. उधर ग्रामीण जयप्रकाश मंडल, मदन मोहन प्रसाद, रामचंद्र प्रसाद, अनिल कुमार प्रसाद , भीर्गु देव मंडल, राजो मंडल, जयचंद मंडल, शुभाष मंडल, हीरा चौरसिया, जगदीश मंडल, फूलो भाई, प्रसादी यादव, प्रमोद यादव, जोगी यादव, सुनील यादव आदि ने पंचायत की जनता द्वारा एकता का परिचय देने पर खुशी जाहिर किया है.

मिली जानकारी के अनुसार वैसा पंचायत से वर्ष 2001 में वैसा के जयप्रकाश चौरसिया मुखिया पद पर निर्वाचित हुए थे और वर्ष 2006 में वैसा के भोगी यादव मुखिया चुने गये थे. जबकि वर्ष 2011 में हुए पंचायत चुनाव में पिंकी कुमारी मुखिया बनी थी. जिसके बाद उपमुखिया सुकेश कुमार को प्रभारी मुखिया तथा मनोज कुमार को भी मौका मिला था. विगत पंचायत चुनाव 2016 में वैसा की शोभा देवी मुखिया पद पर निर्वाचित हुई थीं.

 

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!