Breaking News

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के द्वारा रविवार को आवास वोर्ड स्थित मंजू वाटिका में एक बैठक का आयोजन किया गया. मौके पर आगामी 4 एवं 5 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की आयोजित होने वाली दो दिवसीय बैठक के स्वरूप पर चर्चा हुई. वहीं कार्यक्रम के निमित्त गठित आयोजन समिति के सदस्यों की उपस्थिति में विभिन्न उप समितियों का गठन किया गया. साथ ही कार्यक्रम की सफलता को लेकर की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गई.


बैठक के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम को लेकर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश है. 15 वर्ष पूर्व भी जिले में युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की ऐतिहासिक बैठक हुई थी और उस वक्त वे युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष के तौर पर उस कार्यक्रम का प्रभारी थे. जबकि संजय खंडेलिया भाजयुमो के जिलाध्यक्ष हुआ करते थे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त वे प्रदेश उपाध्यक्ष पद हैं और खगड़िया के क्षेत्रीय प्रभारी की भी उनपर जिम्मेदारी है. जबकि यह संयोग ही है कि तब के युवा मोर्चा अध्यक्ष संजय खंडेलिया अाज इस कार्यक्रम के संयोजक हैं. ऐसे में कार्यक्रम का एक बार फिर ऐतिहासिक होना लाजिमी है. वहीं भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान ने कार्यक्रम पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए नरेंद्र मोदी द्वारा ओबीसी समाज के लिए किए गए कार्यों की विस्तृत चर्चा की. 

मौके पर बैठक का संचालन करते हुए ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता सह कार्यक्रम संयोजक संजय खंडेलिया ने बताया कि 4 सितंबर को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उदघाटन उपमुख्यमंत्री द्वय तारकीशोर प्रसाद व रेणु देवी, मंत्री सम्राट चौधरी, प्रमोद कुमार के द्वारा संयुक्त रूप से किया जायेगा.

बैठक में ओबीसी मोर्चा प्रदेश प्रभारी संजय चंद्रवंशी, ओबीसी मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष यादव, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश मंत्री जेपी चंद्रवंशी, जिला उपाध्यक्ष अश्वनी सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष रवीश चंद्र, जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, जिला महामंत्री रवि राज सिंह राजपूत, चुनाव सेल के जिला संयोजक प्रोफेसर अरविंद कुमार सिंह, महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष बंदना कुमारी, जिला मंत्री कुलदीप आनंद, नगर अध्यक्ष अश्वनी सिंह, पर्यावरण मंत्री जिला संयोजक कुंदन सिंह, जिला मंत्री संजीत कुमार साह, मंडल अध्यक्ष रूपेश कुमार, अधिवक्ता मंच के जिला संयोजक राजीव सिन्हा, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय, आईटी सेल जिला संयोजक अमृतराज , ओबीसी मोर्चा के प्रदेश संयोजक अमृतांश जयसवाल, सहसंयोजक संजीव सैनी, नीरज सिंह राजपूत, व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रमोद कुमार, पूर्व महामंत्री शत्रुघ्न भगत, सुनील चौधरी आदि उपस्थित थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!