Breaking News

मां कात्यायनी मंदिर व कसरैया धार को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की मांग



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सह क्षेत्रीय प्रभारी संजय खंडेलिया ने बुधवार को पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद से मिलकर जिले के कसरैया धार व मां कात्यायनी मंदिर को पर्यटक स्थल का दर्जा देकर विकसित करने का अनुरोध किया है.

भाजपा नेता ने मंत्री से प्रसिद्ध कसरैया धार के सौंदर्यीकरण कराने का आग्रह किया है. ताकि वर्षो से लंबित पर्यटन विभाग की इस महत्वपूर्ण परियोजना का लाभ पर्यटक और जिले को मिल सके. साथ ही मां कात्यायनी मंदिर परिसर को बिहार पर्यटन के रोडमैप पर लाने हेतु एक विशेष टीम भेजकर सर्वे कराने एवं लोक आस्था के इस केंद्र को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने का भी अनुरोध किया गया है. 


पर्यटन मंत्री से मुलाकात के बाद भाजपा नेता ने बताया है कि मंत्री जी ने कहा है कि वे पारिवारिक रूप से खगड़िया से जुड़े हुए हैं और उन्होंने आश्वासन दिया है कि विधानसभा सत्र के बाद वे स्वयं खगड़िया जिला का अधिकारिक रूप से दौरा कर दोनों ही स्थानों पर स्वयं जाकर पर्यटन की दृष्टिकोण से देखेंगे और इन स्थलों के विकसित करने की दिशा में गंभीरता से पहल करेंगे. मौके भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान और भाजपा के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार भी मौजूद थे.

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!