Breaking News

देर रात तक चलती रही गीत संगीत की महफिल, संगीत ने बांधा समां




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के विभिन्न संस्थानों में मंगलवार की संध्या सरस्वती पूजा के अवसर पर भजन कीर्तन व जागरण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इस क्रम में कबेला कुंवर टोला में श्री श्री 108 सरस्वती पूजा समिति के द्वारा जागरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां अंग क्षेत्र के मशहूर गायक कलाकार मनीष कुमार मानस, गायिका रिया सोनी के द्वारा भक्ति संगीत प्रस्तुत किया गया. इस दौरान ‘सजा दो घर को गुलशन सा, मेरी मैया जी आई हैं’, ‘वर दे, वीणावादिनि वर दे’ जैसे गीतों पर श्रोताओं की ताली खूब बटोरी गई. कार्यक्रम में तबला पर राहुल, बैंजो पर बादल , पैड पर  उजाला साथ दे रहे थे. देर रात तक श्रोतागण संगीत दुनिया में खोये रहे.


दूसरी तरफ दुरनसिंह उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय माधवपुर के मैदान में चार दिवसीय सरस्वती पूजा के पहले दिन मंगलवार की संध्या ग़ज़ल गायक कलाकार प्रतीक के ग़ज़ल पर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं.

यहां ज्यों ज्यों रात ढ़लती गई फिल्मी गीतों की बौछार का सिलसिला चलता रहा. ” हाए शरमाऊं किस-किस को बताऊं, ऐसे कैसे मैं सुनाऊं, सब को अपनी प्रेम कहानियाँ” जैसे गीतों पर लोगों ने जमकर ठुमके लगाए. कार्यक्रम में तबला पर दिव्यांशु , ऑर्गन पर कुणाल, और बैंजो पर नन्दू साथ रहो थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!