Breaking News

भाजपा के बूथ अध्यक्ष के घर लगाया गया नेम प्लेट व पार्टी ध्वज




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भारतीय जनता पार्टी के द्वारा परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के महदीपुर मंडल के मधुरापुर में गुरूवार को किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अविनाश कुमार ने किया.

मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री जितेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने की बातें कहते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिले में कम से कम 2 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं जिला उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह ने लोकसभा में पास हुए किसान बिल पर विस्तृत जानकारी दिया. जबकि श्यामसुंदर स्वर्णकार ने पार्टी की विभिन्न योजनाओं के बारे में बताया. 

बैठक के उपरांत महदीपुर मंडल एवं महेशखूंट मंडल के विभिन्न शक्ति केंद्र पर बूथ अध्यक्ष के घर पर जाकर नेम प्लेट एवं झंडा लगाने का काम किया गया. इस क्रम में महदीपुर मंडल रे अध्यक्ष उपेंद्र सिंह, महेशखूंट मंडल के अध्यक्ष हरी लाल दास, महामंत्री अवनीश कुमार, परमानंद ठाकुर, बूथ अध्यक्ष बाबू साहब कुमार, अरुण केसरी, पवन कुमार, शशि शेखर के घरों पर नेम प्लेट एवं पार्टी ध्वज लगाया गया.

मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ज्ञानदेव कुशवाहा, दीपक सिंह, कोषाध्यक्ष श्यामसुंदर स्वर्णकार, राजेश यादव, राजेश सिंह, प्रवीण आनंद, रजनीश कुमार, राकेश कुमार सहित कई अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!