Breaking News

दुर्गा पूजा के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के भरसों पंचायत अंतर्गत थेभाय गांव में शनिवार को दुर्गा पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन नगर पंचायत परबत्ता के चैयरमैन प्रतिनिधि सह राजद नेता रंजीत कुमार साह ने फीता काट कर किया. जिसके बाद मेला कमिटी के अध्यक्ष धारो मंडल के द्वारा अतिथियों का स्वागत माला पहना कर किया गया.

मौके पर संबोधित करते हुए नगर पंचायत परबत्ता के चैयरमेन प्रतिनिधि सह राजद नेता रंजीत कुमार साह ने कहा कि विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म एवं अंधकार पर प्रकाश की जीत का महापर्व है. 9 दिनों का यह पर्व नारी सशक्तिकरण का भी एक उदहारण पेश करती है. वहीं उन्होंने कहा कि सबों को मिलकर समाज में फैल रही बुराईयों को मिटाना होगा और अपने समाज में अच्छाई को फैलाना होगा.

मौके पर डॉ. संजीव पोद्दार, कांग्रेस नेता राजा गुप्ता, वैश्य नेता युगल किशोर गुप्ता, सामाजिक कार्यकर्ता सौरव तिवारी, मनु मयंक, पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि भवेश कुमार, मेला कमिटी के अध्यक्ष धारो मंडल, रणवीर यादव, चार्ली आर्या, श्रवण, विपिन, रजनीश, धीरज, नंदू , मुकुंद, अभिनव आदि मौजूद थे.

Check Also

विभिन्न जगहों पर किया गया पौधारोपण

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार सरकार की प्रमुख योजना जल जीवन हरियाली के …

error: Content is protected !!