Breaking News

मुहर्रम के अवसर पर आयोजित मेला का विधायक ने किया उद्घाटन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के पिपरा लतीफ़ पंचायत के मड़ैया में मुहर्रम मेला का आयोजन किया गया. जिसका उद्धाटन स्थानीय विधायक डॉ संजीव कुमार ने फीता काटकर किया. मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत का यह पर्व है. उन्होंने मुस्लिम युवाओं को इमाम हसन और इमाम हुसैन के बताए रास्ते पर चलने की अपील की।.

मौके पर मुस्लिम युवकों ने करतब भी दिखाए. वहीं अमन और सलामती के साथ देश की उन्नति के लिए भी दुआएं मांगी गई. तेमथा करारी पंचायत के तेमथा ग्राम में आयोजित मुहर्रम मेले में गंगा जमुनी तहजीब का मिशाल देखने को मिला. बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने मिलकर मेला का आयोजन किया.

इस अवसर पर विधायक ने कहा कि परबत्ता विधान सभा में हिन्दू-मुस्लिम मिलकर हर त्योहार मनाते और वे जगह का प्रतिनिधित्व करता हैं. जहां हर पर्व में हिंदू-मुस्लिम एकता की मिसालें दी जाती है.

मौके पर जिला परिषद सदस्य जयप्रकाश यादव, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, आर एन सिंह विचार मंच के अध्यक्ष मिथिलेश कुमार, जदयू पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ध्रुव कुमार शर्मा, जेडयू जिला उपाध्यक्ष मनिभूषण राय, एमएलसी प्रतिनिधी राजू कुमार, मीडिया प्रभारी मनमन बाबा, पूर्व मुखिया कृष्ण सिंह, राकेश कुमार, विजय कुमार, शंकर सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

कई हथियार व‌ कारतूस बरामद, 8 की गिरफ्तारी

कई हथियार व‌ कारतूस बरामद, 8 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!