Breaking News
Oplus_0

मॉडलिंग फैशन शो में खगड़िया की बेटी मनीषा आनंद के नाम सेकेंड रनर का खिताब

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : पटना में आयोजित मॉडलिंग फैशन शो में जिले के गोगरी अनुमंडल क्षेत्र के उसरी गांव निवासी उदय कुमार एवं पुनम देवी की पुत्री मनीषा आनंद मिस्टर एंड मिस बिहार प्रतियोगिता में सेकेंड रनर अप रहीं हैं. मनीषा के पिता बिहार पुलिस में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. जबकि मनीषा 11वीं की छात्रा हैं. इसके साथ ही मनीषा बिहार के सबसे कम उम्र के प्रोफेशनल मार्डल बन गई हैं.

मिली जानकारी के अनुसार एस के फैशन ग्रुप द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. वहीं निर्णायक एवं आयोजक के द्वारा सेकेंड रनर अप मनीषा आनंद को चमचमाती ट्रॉफी के साथ सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया. बताया जाता है कि प्रतियोगिता में 14 बालिका एवं 7 बालक ने भाग लिया था और बालिका वर्ग में मनीषा आनंद के नाम सेकेंड रनर अप का खिताब रहा.

मनीषा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग फैशन का शौक था तथा पहली बार वे किसी बड़े प्रतियोगिता में शामिल हुई थी. इस दौरान उनके पापा व मम्मी का काफी सपोर्ट रहा और इस प्रतियोगिता की वो सेकेंड रनर अप रहीं. साथ ही उसने बताया कि यह तो महज शुरुआत है और भविष्य के लिए उनकी तैयारीयां जारी है. इधर मनीषा की सफलता पर जिले के कई लोगों ने शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

error: Content is protected !!