Breaking News

सांसद ने दिखायी मानवीय संवेदना,  सड़क हादसे में घायल लोगों को भेजवाया अस्पताल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर सोनडीहा ढाला क़े पास शुक्रवार को खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा ने मानवीय संवेदना दिखाकर लोगो का दिल जीत लिया. बताया जाता है कि सोनडीहा ढाला के पास मोटरसाइकिल रोक कर बाइक सवार रोड के किनारे बैठे थे. इसी दौरान तेज गति से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल ने बैठे लोगों को चपेट में ले लिया. हादसे में बच्ची और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि हादसे को अंजाम देने वाला मोटरसाइकिल सवार अपनी बाइक छोड़ कर घटनास्थल से फरार हो गया. सड़क हादसा से वहां अफरातफरी का माहौल बन गया.

घटना के तुरंत बाद खगड़िया के नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा उधर से ही भागलपुर जा रहे थे. इस क्रम में जैसे ही उनकी नजर घटनास्थल पर पड़ी वैसे ही सांसद राजेश वर्मा का काफिला वहां रूक गया. जिसके बाद सांसद की पहल पर हादसे में जख्मी महिला सहित छोटी बच्ची को तुरंत वाहन से इलाज के लिए भेजा गया. इतना ही नहीं सांसद ने अस्पताल फोन कर घायल का बेटर केयर करने का भी निर्देश दिया. साथ घटना की सूचना पर पसराहा थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और उसने भी सहयोग किया.

इधर सड़क हादसे में घायल लोगों के प्रति सांसद की मानवीय संवेदना की क्षेत्र में तारीफ हो रही है. मामले पर पसराहा थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया है कि घायल को इलाज लिए भेज दिया गया है. जबकि दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की जा रही है.

Check Also

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

error: Content is protected !!