Breaking News

अमनी के ब्रांड एंबेसडर की इन्हें मिली उपाधि, गांव के प्रति गलत धारणा को तोड़ेंगे

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी प्रखंड के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय अमनी मानसी में राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज (आवास बोर्ड,खगड़िया) के प्रशिक्षु प्राध्यापक एवं छात्र अध्यापिकाओं का 4 महीने का इंटर्नशिप के समापन के अवसर पर मंगलवार को विदाई समारोह का आयोजन किया गया. वहीं सभी छात्रों को बेहतर कार्य के लिए ग्रामीण व जनप्रतिनिधियों ने उपहार दिया और छात्र अध्यापक एवं अध्यापिकाओं के उज्जवल भविष्य की कामना की.

इस अवसर पर कॉलेज के संरक्षक ई धर्मेंद्र कुमार एवं कॉलेज के प्रो सत्येंद्र कुमार राम को अमनी पंचायत के भूतपूर्व मुखिया प्रमोद सिंह, भूतपूर्व सरपंच रामप्रवेश यादव, वर्तमान मुखिया बिरन सदा, वर्तमान पंचायत समिति सदस्य व स्कूल की प्रबंधन कमेटी सदस्य सामाजिक कार्यकर्ता रामप्रवेश सिंह के द्वारा शॉल एवं बुके देकर सम्मानित किया. मौके पर पूर्व मुखिया प्रमोद सिंह ने कहा ई धर्मेंद्र कुमार एवं डॉक्टर विवेकानंद का इस गांव के प्रति हमेशा योगदान रहा है.

बताया जाता है कि इस विद्यालय में सिर्फ दो शिक्षक ही कार्यरत हैं. वहीं मुखिया वीरेन सदा ने कहा कि राजमाता माधुरी देवी के टीचर ट्रेनिंग कॉलेज के छात्राध्यापक एवं छात्र अध्यापिका का 4 महीने का योगदान हमेशा याद रहेगा और ग्रामीण उनके इस पुनीत कार्य के लिए कर्जदार रहेंगे.

इस अवसर पर ई धर्मेंद्र ने संबोधित करते हुए कहा कि पहले प्रशिक्षु छात्र के अभिभावक अमनी के नाम से डरते थे. लेकिन अब यही छात्र इस गांव के अच्छाइयों को दूर-दूर तक फैलाएंगे. साथ ही उन्होंने सभी अभिभावकों एवं छात्रों को प्रशिक्षु के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया. जबकि राम प्रवेश सिंह ने कहा प्रशिक्षु ही अब गांव के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे और वे ही अब इस गांव के बारे में गलत धारणा को तोड़ेंगे.

कार्यक्रम में मंच का संचालन बीएड द्वितीय वर्ष की छात्रा अध्यापिका दीपाली ने किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि स्कूल की प्रधानाध्यापिका रीता मैडम एवं सहायक शिक्षक मोहम्मद महफूज आलम का योगदान एवं सहयोग वेलोग जिंदगी भर नहीं भूलेंगे. मौके पर स्कूल के प्रधानाध्यापक, सामाजिक कार्यकर्ता चंद्र देव सिंह आदि मौजूद थे.

Check Also

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

फायरिंग की घटना से बाजार में मची अफरातफरी, गोली लगने से एक जख्मी

error: Content is protected !!