Breaking News

हनुमान जन्मोत्सव : पूजा-पाठ का आयोजन, छात्र-छात्राओं को भी किया गया सम्मानित

लाइव खगड़िया : श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर गुरूवार को शहर के गांधी नगर वार्ड नंबर 12 स्थित श्री हनुमान मंदिर में पूजा, सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ एवं आरती का आयोजन किया गया. वहीं अखंड रामायण पाठ की भी शुरुआत की गई. इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद् के जिलाध्यक्ष नितिन कुमार चुन्नू के द्वारा बजरंग दल व मातृ शक्ति दुर्गावाहिनी संगठन से कई लोगों को जोड़ा गया.

मौके पर इस वर्ष मैट्रिक और इंटर परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले प्रतिभाशाली छात्र और छात्राओं को प्रशस्तिपत्र और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया. साथ ही लोगों से अपील किया गया है कि सनातन धर्म और अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करते रहें.

वहीं संबोधित करते हुए सामाजिक समरसता के प्रांत प्रमुख विलास चंद्र सिंह ने कहा कि विभिन्न जिलों में श्रद्धालुओं पर पथराव चिंताजनक है और प्रशासन अभिलंब दोषियों पर समुचित कार्रवाई करें. बैठक में मनीष गुप्ता, देवनारायण प्रसाद, राजेश गुप्ता, संजय मालाकार, अजय गुप्ता, प्रसंजीत झा, अभिमन्यु कुमार, करीना कुमारी, नेहा कुमारी, रानी कुमारी, शिल्पी, श्वेता सहित बजरंग दल व दुर्गावाहिनी के कई सदस्य उपस्थित थे.

Check Also

उदीयमान सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

उदीयमान सूर्य को अ‌र्घ्य के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

error: Content is protected !!