Breaking News

वॉलीबॉल : बालक वर्ग में समस्तीपुर एवं बालिका वर्ग में मधुबनी चैंपियन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्रीरामपुर ठूठी में आयोजित 45वां बिहार राज्य वॉलीबॉल जूनियर वॉलीबॉल चैंपियनशिप के बालक वर्ग सेमीफाइनल में भागलपुर ने सीधे सेटों में नालंदा को 3/0 से एवं समस्तीपुर ने सारण को सीधे सेटों में 3/0 से पराजित का फाइनल में प्रवेश किया. जबकि बालिका वर्ग में मधुबनी ने शेरपुर पटना को 3/0 से और गोपालगंज ने बेगूसराय 3/0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया.

बालक वर्ग का फाइनल रोमांचक रहा और समस्तीपुर ने भागलपुर को 3/2 सेटों से पराजित कर लगातार दूसरी बार चैंपियन होने का गौरव प्राप्त किया. जबकि बालिका वर्ग में मधुबनी ने गोपालगंज को मात देकर चैंपियन बना.

प्रतियोगिता के समापन समारोह में बिहार वॉलीबॉल संघ के सचिव शरामाशीष प्रसाद सिंह, इवेंट सचिव अजय राय, कोषाध्यक्ष एन के कापड़ी, बिहार वॉलीबॉल संघ के उपाध्यक्ष निखिल कुमार, आयोजन समिति के अध्यक्ष राहुल कुमार, सचिव पियूष कुमार, बिहार वॉलीबॉल संघ के संयुक्त सचिव प्रदीप कुमार, अमित सौरव, अनिल डॉन, चंदन कुमार, सुरेंद्र चौधरी, खगड़िया वॉलीबॉल संघ के सचिव रविन्द्र झा, राष्ट्रीय निर्णायक राजेश कुमार, माधवपुर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह, अनिल कुमार राय, मुरारी कुमार, विनय कुमार उपस्थित थे. वहीं बिहार वॉलीबॉल संघ के कोचिंग सचिव नील कमल राय ने कहा कि चैंपियनशिप में स्थानीय लोगों का भरपूर सहयोग प्राप्त हुआ और मैदान में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रह खिलाड़ियों का हौसलाफजाई करते रहे.

Check Also

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

वॉलीबॉल : भागलपुर ने डॉन बिहार को 3-2 से हराकर ट्राफी पर जमाया कब्जा

error: Content is protected !!