Breaking News

रहेगा सुबह-सवेरे अखबार पाठकों को इंतजार, लेकिन अब नहीं पहुंचेंगे जितेन्द्र

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के गोगरी कुर्मी टोला निवासी सुरेंद्र मंडल के पुत्र 30 वर्षीय पुत्र जितेंद्र मंडल का चापानल पर गिरने से मौत हो गई. घटना मंगलवार की देर शाम की है. बताया जाता है कि वे अखबार देने का काम करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार जितेन्द्र मंडल गोगरी जमालपुर बाजार से लौट कर घर पहुंचे और अपने आंगन के चापानल पर हाथ-मुंह धोने गये. इसी दौरान चापानल पर पांव फिसलने से वे गिर गये. जिससे उनके सिर में गंभीर रूप से चोटें आई और वे बेहोश हो गए. घटना के बाद परिजनों ने उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. बताया जाता है कि मृतक जितेंद्र बहुत ही सरल स्वभाव का युवक था. उनके पिता सहित सुरेंद्र मंडल एवं उनके तीन भाई भी वर्षो से डोर-टू-डोर अखबार बांटने का कारोबार करते थे और यह काम ही उनके परिवार की जीविकोपार्जन का मुख्य साधन था. उनके आकस्मिक निधन पर अखबार बिक्रेता रंजन कुमार, कैलाश यादव, दुर्गा दास आदि ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि जितेंद्र बहुत ही मेहनती था और कड़ाके की ठंड एवं बारिश के मौसम में भी नियमित समय पर महेशखूंट स्थित एजेंसी पहुंच कर साइकिल पर अखबार लेकर पाठक तक पहुचाते थे. उनकी मौत की खबर पर उनके सभी ग्राहक भी मर्माहत हैं.

Check Also

अभियान बसेरा के तहत विधायक ने 60 भूमिहीन परिवारों को दिया बासगित पर्चा

अभियान बसेरा के तहत विधायक ने 60 भूमिहीन परिवारों को दिया बासगित पर्चा

error: Content is protected !!