Breaking News

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

लाइव खगड़िया : जदयू के कचहरी रोड स्थित जिला कार्यालय में पूर्व रक्षामंत्री व समता पार्टी के संस्थापक जार्ज फर्नांडिस साहब की पांचवीं पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने किया. वहीं जदयू नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने दिवंगत नेता के तैलचित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया और श्रद्धांजलि दी.

मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि जार्ज साहब ने निवेश के उल्लंघन के कारण अमेरिकी बहुराष्ट्रीय कंपनियों आईबीएम और कोका-कोला को देश छोड़ने का आदेश दिया गया. उनके रेलमंत्रीत्व काल में कोंकण रेलवे परियोजना के पीछे वे ही प्ररेणाश्रोत रहे थे. वे समता पार्टी के संस्थापक थे और उस पार्टी ने ही बिहार को नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री दिया. वहीं उन्होंने बताया कि वर्ष 2003 में समता पार्टी के सदस्य जदयू में शामिल हो गये. इस अवसर पर समाजवादी नेता जार्ज फर्नांडिस के आदर्शों एवं विचारों पर चलने का संकल्प लिया गया.

वहीं जदयू जिलाध्यक्ष ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार जिले के सभी सातों प्रखण्ड अध्यक्षों को आगामी 02 फरवरी को लेनिन ऑफ बिहार बाबू जगदेव प्रसाद की 100वीं जयंती समारोह मनाने का आह्वान करते हुए कहा कि इसमें स्थानीय विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद्, पार्टी के प्रदेश व जिला स्तरीय नेता भाग लेंगे.

मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता अरविन्द मोहन व आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम अग्रवाल, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, राजीव कुमार उर्फ राजू गुप्ता, रामविलाश महतो, जिला सचिव अनुज शर्मा, मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, पंकज कुमार सिंह, तपेन्द्र कुमार सिंह आदि उपस्थित थे. वहीं जदयू के नेताओं ने शनिवार को समाधान यात्रा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सफल कार्यक्रम आयोजन के लिए जिला प्रशासन के प्रति बधाई व्यक्त किया.

Check Also

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

विश्व हिंदू परिषद के द्वारा निकाली गई भव्य कलश शोभा यात्रा

error: Content is protected !!