Breaking News

असम हादसा : पीड़ित परिवार को सौंपा गया अनुग्रह अनुदान का चेक

लाइव खगड़िया : असम के सिलचर में शुक्रवार को ईंट भट्ठे ब्लास्ट में जिले के सदर प्रखण्ड के बछौता गांव के रहने वाले 65 वर्षीय मेदनी पासवान तथा उनके पुत्र सुनील पासवान की मौत हो गई थी. इधर रविवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी, अंचल अधिकारी एवं जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल पीड़ित परिवार के घर बछौता पहुंचे और मृतकों के आश्रितों को मुख्यमंत्री राहत कोष से दो- दो लाख रूपये का अनुग्रह अनुदान का चेक सौंपा.

वहीं जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने घटना को लेकर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा स्थानिक आयुक्त, नई दिल्ली को असम सरकार से आवश्यक समन्वय स्थापित कर मृतक के पार्थिव शरीर को उनके गांव तक पहुंचाने की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है. मौके पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल, सुनील कुमार, जदयू नगर परिषद् के अध्यक्ष जितेन्द्र पटेल एवं बछौता के मुखिया प्रतिनिधि हेमंत कुमार आदि मौजूद थे.

इधर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने भी घटना को दुःखद बताते हुए मृतक मेदनी पासवान तथा सुनील पासवान के आश्रित को सरकारी स्तर पर जिला प्रशासन के द्वारा दो-दो लाख रूपये का चेक देने एवं घायल मजदूरों का इलाज सरकारी खर्च से कराये जाने की प्रक्रिया अपनाये जाने पर बिहार सरकार तथा जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है.

Check Also

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी…

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: