Breaking News

कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत पीड़ित परिवार को दी गई आर्थिक मदद

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के भरतखंड ओपी क्षेत्र के सुमेरी टोला में बीते मंगलवार को खाना बनाने के दौरान हुए हादसे में झुलसे बुजुर्ग दंपत्ति की भागलपुर के मायागंज में उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के स्थानीय मुखिया अनुपमा कुमारी पीड़ित परिवार के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना देते हुए घटना पर दुख व्यक्त किया. साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत पीड़ित परिवार को तत्काल 6 हजार का आर्थिक मदद किया.

मिली जानकारी के मुताबिक सुमेरी टोला निवासी रामचंद्र शर्मा की पत्नी उमा देवी सूखे पत्तों से चुल्हा जला खाना बना रही थी. इसी दौरान वे आग की चपेट में आ गई. जिसे बचाने के क्रम में उनका पति 65 वर्षीय रामचंद्र शर्मा भी गंभीर रुप से झुलस गए. हलांकि बाद में दोनों को स्थानीय लोगों के द्वारा परबत्ता अस्पताल लाया गया था. जहां से उन्हें सदर अस्पताल और फिर भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर गया. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को दोनों की मौत हो गई.

इधर उप मुखिया पवन कुमार ने बताया है कि मृतक दंपत्ति काफी गरीब थे. ऐसे में घटना के बाद मृतक के इकलौते पुत्र भूषण शर्मा को तत्काल मुखिया की ओर से आर्थिक मदद उपलब्ध कराया गया है. साथ ही उन्होंने प्रशासन से पीड़ित परिवार को आपदा के तहत मुआवजा प्रदान करने की मांग की है.

Check Also

ऑटो पलटने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल, एक की मौत

ऑटो पलटने से एक ही परिवार के चार सदस्य घायल, एक की मौत

error: Content is protected !!