Breaking News

खगड़िया के आर्यन ने पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में दर्ज की ऐतिहासिक जीत

लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : बीते दिनों संपन्न हुए पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में खगड़िया जिले के झिकटिया (महेशखूंट) निवासी छात्र नेता मृत्युंजय कुमार उर्फ आर्यन राय ने काउंसलर पद पर निर्विरोध निर्वाचित होकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. उल्लेखनीय है कि बिहार की राजनीति में पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जाता है.

जिले के झिकटिया (महेशखूंट) निवासी इंद्रदेव यादव का पुत्र मृत्युंजय ऊर्फ आर्यन पटना लॉ कॉलेज के छात्र हैं एवं छात्र राजनीति में काफी सक्रिय हैं. गौरतलब है कि छात्र नेता आर्यन पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव की नव संगठित पार्टी छात्र जनशक्ति परिषद के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. निर्वाचित होने के बाद आर्यन राय को मंत्री तेज प्रताप यादव ने मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया एवं जीत की बधाई दी. वहीं आर्यन ने मंत्री तेज प्रताप से आशीर्वाद लिया.

मौके पर तेज प्रताप यादव ने कहा आज की राजनीति में आर्यन जैसे सक्रिय युवाओं की आवश्यकता है, जो छात्रों के हित में कार्य कर सकें. पटना लॉ कॉलेज से निर्विरोध काउंसलर पद पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले आर्यन ने इस चुनाव में सहयोग करने वाले सभी छात्र संगठनों के नेताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए छात्र हित में सतत संघर्ष रहने की बात कही है. इधर पटना लॉ कॉलेज के छात्र आर्यन के निर्विरोध चुने जाने पर जिले के युवा एवं छात्रों में खुशी का माहौल है.

Check Also

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: