Breaking News

सीओ को झेलना पड़ा लोगों का आक्रोश, जमकर हुई नारेबाजी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के मां कात्यायनी मंदिर परिसर में सोमवार को चौथम के सीओ भरत भूषण सिंह को स्थानीय लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा. वहीं सीओ के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की और मंदिर परिसर में काफी देर तक हंगामा होता रहा. इस दौरान सीओ के साथ धक्का-मुक्की भी की गई और घटना में सीओ की शर्ट भी फट गई.

मिली जानकारी के अनुसार मां कात्यायनी स्थान में सांसद चौधरी महबूब अली कैसर व विधायक पन्नालाल सिंह पटेल के द्वारा संयुक्त रूप से 17.5 लाख की लागत से बनने वाली आरओ प्लांट का शिलान्यास करने पहुंचे थे. वहीं शिलान्यास समारोह के बाद कुछ आक्रोशित लोगों ने सीओ के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी. हलांकि सीओ की मानें तो नारेबाजी कर रहे लोग उनके साथ हाथापाई भी करने लगे और इसी दौरान किसी ने उनका शर्ट भी फाड़ दिया. दूसरी ओर स्थानीय लोगों का आरोप था कि सीओ ने पहले थप्पड़ चलाया. जिसके बाद लोग उग्र हो गए. घटना के दौरान सांसद व विधायक अपने-अपने बाडीगार्ड के साथ मौजूद थे.

मामले को लेकर बताया जाता है कि एक अक्टूबर को कात्यायनी मंदिर में रखे दानपेटी से जबरन राशि निकालने संबंधित मामले की जांच सीओ के द्वारा किया गया था और जांच रिपोर्ट में सीओ ने न्यास समिति के कुछ सदस्यों पर दान पेटी से राशि निकालने का आरोप लगाया था. बताया जाता है कि इसी मामले को लेकर लोगों का आक्रोश भड़क गया. लोगों का आरोप था कि सीओ ने गलत रिपोर्ट भेजकर लोगों को फंसाने का काम किया है.

Check Also

असम-बरौनी तेल पाइप में रिसाव की खबर मिलते ही बाल्टी, बर्तन, गैलन आदि लेकर दौड़े लोग

असम-बरौनी तेल पाइप में रिसाव की खबर मिलते ही बाल्टी, बर्तन, गैलन आदि ले दौड़े लोग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: