Breaking News

हथियार के बल पर महिला से सोने का चेन व मोबाइल की लूट

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर ठुठ्ठी से खीराडीह गांव जाने वाली मार्ग में मोड़ के समीप दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के गले से सोने का चेन एवं मोबाइल छीन लिया. बताया जाता है कि दो की संख्या में बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर खीराडीह गांव निवासी बिंदेश्वरी दास की पत्नी 55 वर्षीय रेनू देवी के गले से चैन एवं उनके साथ जा रहे एक युवक का मोबाइल जबरन छीन फरार हो गया.

घटना के बाद डरी व सहमी महिला घर पहुंची और उन्होंने घटना के बारे में परिजनों को बताया. जिसके बाद महिला के पुत्र एम के चौधरी, जो कि वर्तमान में बेगूसराय सदर अस्पताल में पोस्टेड हैं, ने घटना की सूचना खगड़िया एसपी अमितेश कुमार को दिया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुटी गई.

इधर घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. बताया जाता है कि खीराडीह से प्रखंड मुख्यालय आने-जाने का रास्ता श्रीरामपुर ठुठ्ठी गांव से होकर गुजरता है. इस बीच रास्ते में पड़ने वाले बगीचा के समीप करीब 500 मीटर का क्षेत्र सुनसान पड़ता है और इस जगह पर पूर्व में दो हत्याएं हो चुकी है. जबकि छीनतई की भी कई घटनाएं सामने आ चुकी है. बहरहाल आज की घटना पर मामले की जांच में पहुंचे प्रशिक्षु दरोगा रौशन प्रसाद ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है एवं पीड़ित महिला से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी ली गई है.

Check Also

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

पुल निर्माण कार्य के दौरान लापता युवक का सातवें दिन शव बरामद

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: