Breaking News

मधुमक्खियों का हमला, दो जख्मी व एक की दर्दनाक मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड में मधुमक्खी के हमले से एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई. जबकि जख्मी एक किसान को परबत्ता पीएसची में प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार जोरावरपुर पंचायत के नयागांव शिरोमणी टोला निवासी 88 वर्षीय किसान रामविलास सिंह, 80 वर्षीय निरंजन सिंह उर्फ निरो सिंह एवं 40 वर्षीय रंजन राय पर मधुमक्खी की झुंड ने अचानक हमला कर दिया. जिसके कारण रामविलास सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उनका छोटा भाई निरंजन सिंह व रंजय राय गम्भीर से जख्मी हो गये.

बताया जाता है कि तीनों किसान मंगलवार की सुबह कबेला नसामोड के समीप पशु के लिए बैलगाड़ी से घास लाने गये थे. इस दौरान बथान पहुंचने से पहले पेड़ पर बैठे मधुमक्खी का झुंड ने तीनों पर हमला कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग किसान रामविलास सिंह बैलगाड़ी पर थे. जबकि उनके भाई निरंजन सिंह घोड़ा पर थे और वहीं रंजय राय कृषि कार्य कर रहे थे.

बताया जाता है कि मधुमक्खी के हमले के बाद निरंजन सिंह एवं रंजन राय घायल भागने में सफल रहे. लेकिन वृद्ध रामविलास सिंह भाग नहीं पाए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. जख्मी निरंजन सिंह का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा. घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

Check Also

भूमि सर्वे के विरोध में 31 अगस्त को धरना – प्रदर्शन का निर्णय

भूमि सर्वे के विरोध में 31 अगस्त को धरना - प्रदर्शन का निर्णय

error: Content is protected !!