Breaking News

2024 व 2025 के चुनाव की तैयारी में जुटी लोजपा (रा)

लाइव खगड़िया : जिले के अलौली में ऐलाश चौक के पास मंगलवार को लोजपा (रा) की एक बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष शम्भू प्रसाद यादव एवं संचालन युवा प्रखंड अध्यक्ष पिंकेश कुमार ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक सह जिला संगठन प्रभारी रामविनोद पासवान, प्रदेश सचिव रतन पासवान, जिला अध्यक्ष शिवराज यादव भी उपस्थित थे.

बैठक में नेताओं ने कार्यकताओं से बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की अपील किया. वहीं संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रामविनोद पासवान ने कहा कि अलौली प्रखंड के 21 पंचायतों पंचायत अध्यक्ष बना लिया गया है और अब प्रत्येक बूथ पर 20 कार्यकर्ता बनाने की की तैयारी चल रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी अभी से 2024 व 2025 के चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है और गठबंधन से इतर पार्टी अकेले बिहार की अस्मिता की लड़ाई लड़ते हुए लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बिहार में मजबूत उपस्थिति दर्ज करेगी.

मौके पर लोजपा (रा) के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि पार्टी आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मजबूती से जिले में उतरेगी. जिसके लिए तैयारी चल रही है और चिराग पासवान को मुख्यमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक पाएगा. जबकि प्रदेश सचिव रतन पासवान ने कहा कि दिन में सपना देखने वाले का सपना कभी पूरा नहीं होता है और नीतीश कुमार दिन प्रधानमंत्री तो दूर की बात, अब वे मुख्यमंत्री भी नहीं बनेंगे.

मौके पर जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, युवा लोजपा (रा) के जिला अध्यक्ष सुजीत पासवान, लेबर सेल के जिला अध्यक्ष संजीव कुमार, अलौली युवा प्रखंड अध्यक्ष पिंकेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष रूपक कुमार, लेबर सेल के अलौली प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार, किसान प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष पांडव यादव, उदय चौधरी, अलौली प्रखंड महासचिव अमलेश केसरी, अलौली एससीएसटी सेल के प्रखंड अध्यक्ष अनुज कुमार पासवान, अलौली प्रखंड उपाध्यक्ष संजय पासवान, रंजीत कुमार, गौरव कुमार, गौतम कुमार, अरुण कुमार पासवान आदि उपस्थित थे.

Check Also

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: