Breaking News

पकड़ी गई प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक से भरी पिकअप, प्राथमिकी दर्ज

लाइव खगड़िया : जिले के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को प्रतिबंधित सिंगल यूज प्लास्टिक से भरी एक पिकअप वाहन को पुलिस के द्वारा पकड़ी गई. मामले को लेकर वाहन चालक पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड के जेएनकेटी स्कूल के पीछे स्लुइस गेट के समीप शुक्रवार को सेनेटरी इंस्पेक्टर दीपक कुमार अफ्रीकन स्वाइन फीवर से पीड़ित सूअरों को लेकर जांच कर रहे थे. इसी दौरान प्रतिबंधित सिंगल यूज़ प्लास्टिक बैग से भरी पिकअप वैन बाईपास से गुजर रही थी. वहीं जांच में पाया गया कि वैन पर 51 बोरी में 1525 किलोग्राम वजन का प्रतिबंधित प्लास्टिक बैग लदा हुआ है. जिसकी जानकारी सेनेटरी इंस्पेक्टर के द्वारा नगर परिषद के प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी रोशन कुमार दी गई. सूचना मिलते ही प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी ने नगर थाना अध्यक्ष को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद नगर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वाहन चालक सह वाहन मालिक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पिक अप वैन को पुलिस ने जब्त करते हुए थाना ले आया.

मामले को लेकर सेनेटरी इंस्पेक्टर के द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. बताया जाता है कि मामले में पुलिस के द्वारा जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पुण्यतिथि पर जार्ज फर्नांडिस को जदयू नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: