Breaking News

पीड़ित परिवार से मिलकर चिराग ने दी सांत्वना, बड़ी मां का भी जाना हालचाल

लाइव खगड़िया : लोजपा (आर) के सुप्रीमो चिराग पासवान सोमवार को खगड़िया पहुंचे और अपराधियों के गोली के शिकार बने दिवंगत चौकीदार जय नारायण पासवान के हथवन गांव पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से मिले. साथ ही उन्होंने गोली लगने से घायल चौकीदार श्याम साह के परिवार से भी मिलकर उनका हालचाल जाना. वहीं चिराग पासवान ने पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता का भरोसा दिया. साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा एवं अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग प्रशासन एवं सरकार से किया. चिराग पासवान विगत दिनों अपराधियों के गोलियों का शिकार हुए बांध चातर के पैक्स अध्यक्ष चंदन यादव के परिवार से भी मुलाकात किया उनके परिवार को सांत्वना दिया.

मौके पर चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि तथाकथित सुशासन के राज्य में अपराधी बेलगाम हैं और पुलिस प्रशासन हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. साथ ही सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए और जनादेश के लिए फिर से जनता के बीच आना चाहिए. साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) संघर्ष के लिए सड़कों पर उतरेगी और कुशासन की सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

चिराग पासवान ने शहर बन्नी पहुंचकर अपनी माता राजकुमारी देवी का भी हाल-समाचार जाना एवं ग्रामीणों कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर खाना खाया. इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश के प्रधान महासचिव संजय पासवान, जिला अध्यक्ष शिवराज यादव, पूर्व विधायक राम विनोद पासवान, राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक रेणु कुशवाहा, प्रदेश सचिव रतन पासवान, प्रदेश उपाध्यक्ष विभूति भूषण पासवान, प्रदेश कोषाध्यक्ष इंजीनियर सुरेंद्र विवेक, प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फनाटा सिंह, जिला प्रधानमहासचिव शम्मी पासवान, जिला महासचिव रविंद्र पासवान, सरुण पासवान, अनंत पासवान, कामदेव पासवान, रामविलास पासवान, मिथुन पासवान, पिंकेश कुमार, शंभू यादव, लोकेश कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

एक और की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब ही बताई जा रही वजह

एक और की संदिग्ध मौत, जहरीली शराब ही बताई जा रही वजह

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: