Breaking News

पंचायत समिति की बैठक का जनप्रतिनिधियों ने किया बहिष्कार

लाइव खगड़िया : जिले के चौथम में पंचायत जनप्रतिनिधियों ने शुक्रवार को आयोजित पंचायत समिति की बैठक का बहिष्कार कर दिया. बताया जाता है कि बैठक में अधिकारियों के नहीं आने से जनप्रतिनिधि नाराज हो गए और उन्होंने बैठक का ही बहिष्कार कर दिया. हलांकि बैठक में भाग लेने चौथम प्रखंड प्रमुख शोभा देवी एवं उप प्रमुख निक्कू देवी सहित विभिन्न पंचायतों के मुखिया व पंचायत समिति सदस्य पहुंचे थे. साथ हघ बीडीओ उषा कुमारी, सीओ भरत भूषण सिंह, बीसीओ शुभम कुमार, मनरेगा जेई जफर आलम एवं बीएओ भी बैठक को लेकर पहुंचे. लेकिन बीईओ, प्रखंड कल्याण पदाधिकारी, थानाध्यक्ष, चिकित्सा पदाधिकारी, एमओ, एजीएम, पीएचईडी, मनरेगा, बिजली, पशुपालन आदि विभाग के अधिकारी अनुपस्थित दिखे. जिसकी वजह से जनप्रतिनिधि नाराज हो गए और उन्होंने बैठक का बहिष्कार कर दिया.

मामले पर मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि पिछले तीन बार से बैठक में अधिकांश अधिकारी नहीं आते हैं. जिसके कारण योजनाओं की समीक्षा नहीं हो पाती है और अहम जानकारी भी नहीं मिल पाती है. ऐसे में बैठक का कोई औचित्य ही नहीं रह जाता है. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत समिति की बैठक को अधिकांश अधिकारी कोई अहमियत नहीं देते हैं.

मौके पर मुखिया सोनी देवी, प्रीति कुमारी, प्रिंस कुमार, विश्वनाथ रजक, पंचायत समिति सदस्य अनिल सिंह, पूजा कुमारी राय, पिंकी देवी, रेणु देवी, निभा कुमारी, राम प्रीत कुमार, मंजू देवी, मुरारी कुमार, गुड़िया देवी, द्रोपदी देवी आदि मौजूद थे.

Check Also

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक, सदस्यता अभियान पर दिया गया बल

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक, सदस्यता अभियान पर दिया गया बल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: