Breaking News

बाजार में दंबगों का तांडव, दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के बलहा बाजार में मंगलवार की सुबह दबंगों ने जमकर तांडव मचाया. हलांकि मामला जमीनी विवाद का बताया जाता है और दोनों पक्षों के द्वारा थाना में आवेदन दिये जाने की बातें सामने आ रही है. इधर बलहा बाजार के हीरा भगत के किराना दुकान में की गई जमकर तोड़फोड़ की घटना का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि दुकान के लाखों के सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इस दौरान हीरा भगत के साथ मारपीट की गई और साथ ही उनकी पत्नी, पुत्रवधु व बेटी के साथ भी बदसलूकी किया गया.

घटना के दो घंटे बाद मानसी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा गया. आक्रोशित दुकानदारों ने बाजार की दुकानें बंद कर दी. जिससे आमलोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा. पीड़ित दुकानदार हीरा भगत ने मानसी थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं बताया गया है कि दबंगों ने पहले घर में रखा सारा सामान को बाहर फेंक दिया. जिसके बाद दुकान का करीब दो लाख का सामना बर्बाद कर दिया. साथ ही बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी एक रेडमी कंपनी का मोबाइल और बजाज का पल्सर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया.

इधर घटना के बाद बलहा पंचायत के मुखिया राजेश भारती उर्फ पप्पू साह ने एसपी अमितेश कुमार से बलहा बाजार में पुलिस पिकेट स्थापित करने औऱ कांड के नामितों को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की है. मामले पर मानसी के थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया है कि जमीनी विवाद की वजह से घटना हुई है और दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन दिया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज व जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

खगड़िया के लिए ब्लैक संडे साबित हुआ 4 सितंबर का दिन

खगड़िया के लिए ब्लैक संडे साबित हुआ 4 सितंबर का दिन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: