Breaking News

प्रशासनिक दावा : महाअभियान के तहत खगड़िया में पड़ा पहला टीका



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : वैसे तो कोरोना के खिलाफ जंग में कोरोना रोधी टीके की लगाई जाने वाली हर खुराक अपने आप में एक उपलब्धि है और जब देश व प्रदेश में कोविड टीकाकरण का महाअभियान चल रहा हो तो दिन की पहली खुराक किसने ली, यह कहना भी थोड़ा मुश्किल है. बावजूद इसके यदि प्रशासनिक दावे पर एतबार करें तो 28 अक्टूबर को कोविड टीकाकरण महा अभियान में बिहार का पहला टीका खगड़िया रेलवे स्टेशन पर दिया गया है. 

बताया जाता है कि बीती रात 12 बजे जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष की उपस्थिति में जिले के खैराडीह गांव के रत्नी देवी को खगड़िया रेलवे स्टेशन पर बनाए गए टीकाकरण सत्र स्थल पर कोविड का डोज दिया गया. जो कि गुरूवार की महाअभियान में प्रदेश में उस तारीख की पहली खुराक थी. कहा जा रहा है कि रत्ना देवी ट्रेन से लुधियाना को प्रस्थान करने वाली थीं और उनको टीका देने के साथ ही गुरूवार के टीकाकरण महा अभियान की बिहार राज्य में शुरुआत हुई. 
उल्लेखनीय है कि सरकार के निर्देश पर त्योहारों के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर बाहर जाने वाले यात्रियों एवं बाहर से आने वाले यात्रियों की कोविड टेस्टिंग एवं टीकाकरण हेतु टीका कर्मियों के दल को 24×7 प्रतिनियुक्त किया गया है और रेलवे स्टेशन पर टीकाकरण एवं टेस्टिंग की व्यवस्था की गई है. 


Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!