Breaking News

भाजपा : कृष्ण कुमार बने कासिमपुर पंचायती राज के मंडल संयोजक


लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भाजपा के सन्हौली मंडल की बैठक रविवार को बछौता शक्तिकेंद्र में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रूपेश कुमार ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा चुनाव सेल के जिला संयोजक अरविंद कुमार सिंह एवं जिला महामंत्री रवि राज सहित प्रभारी के रूप में जिला मंत्री कुलदीप आनंद उपस्थित थे. 


मौके पर संगठन का विस्तार करते हुए कृष्ण कुमार को कासिमपुर पंचायती राज मंडल संयोजक का दायित्व सौंपा गया. वहीं चुनाव सेल के जिला संयोजक अरविन्द कुमार सिंह ने बूथ स्तर तक संगठन की मजबूती पर बल देते हुए कहा कि ताकि आने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में संगठन के कार्यकर्ता मजबूती से किसी अच्छे प्रत्याशी का समर्थन कर उनके जीत का मार्ग प्रशस्त कर सकें. वहीं  जिला महामंत्री रविराज ने कार्यकर्ताओं से सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए कार्यकर्ताओं से अपना बूथ कोरोना मुक्त को लेकर जागरूकता अभियान चलाने एवं टीका के लिए लोगों को प्रोत्साहन करने की अपील किया. जबकि जिला मंत्री कुलदीप आनंद ने अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण करने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया.

बैठक में भाजपा के मंडल महामंत्री ललित कुमार, कुंदन कुमार, मंडल उपाअध्यक्ष रोशन शर्मा, राजेश ठाकुर, प्रभु साह सहित दर्जनों अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Check Also

TV रियलिटी शो ‘सुरों का एकलव्य’ में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

TV रियलिटी शो 'सुरों का एकलव्य' में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

error: Content is protected !!