Breaking News

‘जिसका माल उसी का हमाल’ नीति का ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने किया समर्थन




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिला ट्रक ऑनर एसोसिएशन की मंगलवार को एक बैठक आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव एवं संचालन सचिव मनोज चौरसिया ने किया. वहीं एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी अमरीश कुमार ने बताया कि संयुक्त राष्ट्रीय ट्रक संगठन के द्वारा 15 जुलाई से जारी अभियान को जिला इकाई द्वारा भी समर्थन किया जायेगा. इस क्रम में ‘जिसका माल उसी का हमाल (मजदूरी)’ नीति का समर्थन करते हुए 1 अगस्त से इसे खगड़िया में भी लागू किया जाएगा. बताया जाता है कि हमाल नीति के तहत ट्रक वाले को लोडिंग-अनलोडिंग, डाला, गद्दी, मुंसियाना, धर्मकांटा आदि जैसा खर्च वहन नही करना पड़ेगा. इसके लिए प्रचार-प्रसार किया जाएगा. 


बैठक में सरकार के खनन नीति में अवैध खनन एवं ओभरलोड माल देने के जिम्मेदार खनन पट्टेधारी और सक्षम पदाधिकारी पर कार्रवाई व सख्त सजा सुनिश्चित करने के लिए कोर्ट में जिला इकाई द्वारा मुकदमा दर्ज करने का निर्णय लिया गया. साथ ही जिले के खनन पदाधिकारी द्वारा नियमपूर्वक परिचालन करने वाले वाहनों को नाहक परेशान करने पर लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का फैसला लिया गया.

बैठक के दौरान ट्रक ऑनर एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष चंदन सिंह ने संगठन के विस्तार की मांग रखी. जिसको लेकर गांधी पार्क बलुआही में 1 अगस्त को बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया. मौके पर रितेश चौरसिया,वसुधीर महतो, राणा कुमार, चंद्रदेव चौरसिया, कुंदन यादव, जवाहर चौरसिया, ललन कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

TV रियलिटी शो ‘सुरों का एकलव्य’ में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

TV रियलिटी शो 'सुरों का एकलव्य' में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

error: Content is protected !!