Breaking News

मोदी सरकार के बजट से भारत अार्थिक शक्ति बनने की ओर अग्रसर : बेबी देवी




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भारतीय जनता पार्टी के समीर नगर स्थित जिला कार्यालय में गुरूवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष निवर्तमान विधायक बेबी देवी उपस्थित थे.

मौके पर आम बजट पर चर्चा के दौरान बेबी देवी ने कहा कि इस बार के बजट में गरीब, किसान व मजदूर, महिला, युवा कारोबारी, बुजुर्ग सहित सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है और मोदी सरकार के बजट से भारत अार्थिक शक्ति बनने की ओर अग्रसर है. 


साथ ही उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण एवं महिला सशक्तिकरण के लिए भी इस बजट में प्रावधान किया गया है. वन नेशन व वन राशन कार्ड को लागू किया गया है. बजट में स्वास्थ्य संरचना पर भी ध्यान दिया गया है. इतना ही नहीं बल्कि कृषि सुधार एवं किसान कल्याण को भी प्राथमिकता दी गई है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित भाजपा को जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, रवि राज सिंह, जिला उपाध्यक्ष अश्वनी सिंह, जिला मंत्री कुलदीप आनंद, जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय  सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे. इससे पूर्व भाजपा नेताओं ने पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी देवी को अंग वस्त्र एवं बुके देकर उनका उनका स्वागत किया.


Check Also

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत

error: Content is protected !!