Breaking News

करंट लगने से दो सहोदर भाईयों की मौत, घटना से गांव में मचा कोहराम




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के नौरंगा गांव में मंगलवार की सुबह बिजली करंट लगने से दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई. मृतक नौरंगा गांव निवासी प्रेम नंदन प्रसाद साह का पुत्र गोपाल साह (30 वर्षीय) एवं सौरव कुमार साह (25 वर्षीय) बताया जाता है. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में कोहराम मच गया . कहा जा रहा है कि खेत में सिंचाई करने के दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही चौथम थाना की पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.  घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों भाई मंगलवार की सुबह करयौता बहियार में स्टेट ट्यूबेल के समीप पटवन करने के लिए बिजली कनेक्शन कर रहे थे. इसी दौरान एक भाई को करंट लग गया. जबकि दूसरा भाई के बचाने के क्रम में वो भी करंट की चपेट में आ गया. घटना के बाद दोनों भाइयों को इलाज के लिए चौथम सीएचसी ले जाया गया. जहां बड़े भाई को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. जबकि छोटे भाई इलाज के लिए महेशखूंट ले जाने के क्रम में रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 


इधर दोनों शवों के गांव पहुंचते ही वहां कोहराम मच गया और परिजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. मृतक के पिता प्रेम नंदन फफक-फफक के रो रहे थे. हर कोई उन्हें ढांढस बंधाने में लगे हुए थे. बताया जाता है कि उनके चारों पुत्रों की मौत हादसे के कारण ही हो गई. एक पुत्र की मौत मानसी में नहाने के दौरान गंडक नदी में डूबने से हो गई. जबकि एक पुत्र ने सुसाइट कर लिया था. जिसके बाद शेष बचे दो पुत्रों की आज करंट लगने मौत हो गई.

Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!