Breaking News

जिला मुख्यालय केन्द्र पर ABVP के राष्ट्रीय अधिवेशन का किया गया लाइव प्रसारण




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला मुख्यालय केंद्र पर शुक्रवार को परिषद के 66वें राष्ट्रीय अधिवेशन का लाइव प्रसारण दिखाया गया . कार्यक्रम का नेतृत्व अभाविप के जिला संयोजक कुमार शानू ने किया. जबकि लाइव कार्यक्रम का उद्घाटन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संपर्क प्रमुख संजीव कुमार, संघ के चिकित्सा विभाग के प्रांत संयोजक डॉक्टर विवेकानंद तथा वर्चुअल कार्यक्रम के संयोजक नीतीश पासवान के द्वारा संयुक्त रुप से मां सरस्वती तथा विवेकानंद के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर तथा दीप प्रज्वलित कर किया गया.

मौके पर परिषद के राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि कोरोना काल के दौरान राष्ट्रीय अधिवेशन का वर्चुअल कार्यक्रम पूरे भारत के छः हजार इकाइयों में चौदह लाख कार्यकर्ताओं के साथ संपन्न किया गया. वहीं संजीव कुमार ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है और यह असंभव कामों को संभव करके दिखाया है. जबकि नीतीश पासवान ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल के दौरान भी सेवा कार्य के माध्यम से परिषद के ज्ञान, शील, एकता शब्द को साकार करके दिखाया है. 


वहीं कुमार शानू ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद न केवल समाज बल्कि राष्ट्र के हर एक मुद्दों पर राष्ट्रवादी संगठन होने के नाते विद्यार्थियों के समस्याओं के समाधान के लिए खड़ा रहता है और आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रही है. मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजू पासवान, अभिजीत निगम, कृष्णकांत पोद्दार,  बिट्टू कुमार, रजनीकांत कुमार, प्रीतम कुमार, गोपाल कुमार, रोशन कुमार, गौरव कुमार, सौरभ कुमार, बिट्टू कुमार, पिंटू कुमार, बलराम कुमार, नंदनी कुमारी, काजल कुमारी, नेहा कुमारी, रूपा कुमारी, प्रदीप कुमार, अभिनव चौधरी, दुर्गेश कुमार, राहुल कुमार, प्रीतम कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

TV रियलिटी शो ‘सुरों का एकलव्य’ में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

TV रियलिटी शो 'सुरों का एकलव्य' में खगड़िया के चंदन को मिली जगह

error: Content is protected !!