Breaking News

चुनावी सभा : महागठबंधन की सरकार बनी तो बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी के तौर पर दिगबंर प्रसाद तिवारी (चौरसिया) ने नामांकन का पर्चा मंगलवार को दाखिल किया. जिसके उपरांत भगवान हाई स्कूल परिसर में एक सभा का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता राजद के गोगरी प्रखंड अध्यक्ष कैलाश यादव ने किया. वहीं राजद के उम्मीदवार दिगंबर प्रसाद तिवारी ( चौरसिया) ने संबोधित करते हुए कहा कि परबत्ता विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन की लहर दौड़ पड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बेरोजगारों को रोजगार देगी तथा बिहार से पलायन रूकेंगी. जबक् पिछड़े, गरीब, शोषित व अल्पसंख्यक सहित सभी को सम्मान के साथ हक मिलेगा. 

मौके पर युवा राजद के जिलाध्यक्ष उदय यादव, राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव कुमार, राजद के प्रदेश महासचिव महेश चौरसिया, वैश्य चेतना मंच नेता रविकांत तिवारी, माले नेता अरुण दास , राजद नेता अखिलेश्वर दास, त्रिवेणी यादव, सीपीआईएम नेता सच्चिदानंद सिंह, सीपीआई के नेता कैलाश पासवान आदि उपस्थित थे. 

उल्लेखनीय है कि कुल्हडिया निवासी दिगंबर प्रसाद तिवारी वाणिज्य कर विभाग के अपर आयुक्त के पद से वर्ष 2015 में सेवानिवृत हुए थे. जिसके उपरांत 2019 में उन्होंने राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली और इस वर्ष के चुनाव में राजद ने उन्हें  परबत्ता विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है.

Check Also

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

error: Content is protected !!