Breaking News

झपटमार गिरोह ने सेवानिवृत्त शिक्षक से छिना रूपयों से भरा बैग

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बाइक सवार झफटमार गिरोह द्वारा गुरुवार की दोपहर रूपयों से भरा बैग लेकर फरार हो जाने की खबर है. घटना की सूचना मिलते ही मड़ैया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

घटना मड़ैया थाना क्षेत्र के बैसा चौक की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मड़ैया थाना क्षेत्र के बैसा निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक कृष्ण देव पासवान गुरुवार को रूपये की निकासी के लिए खगड़िया पहुंचे और एक लाख नगद निकाल कर वो टेम्पू से वापस घर जा रहे थे. इसी क्रम में वे बैसा चौक पर जैसे ही टेम्पू से उतरे वैसे ही बाइक सवार झपटमार रुपये भरा बैग लेकर फरार हो गये. हलांकि पीड़ित दौड़ लगाकर अपराधियों का कुछ दूरी तक पीछा भी किया. लेकिन वाइक सवार झपटमार भागने में सफल रहा.




घटना की सूचना पीड़ित के द्वारा मड़ैया पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मड़ैया के थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन ने बताया कि पीड़ित शिक्षक के शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है और पुलिस के द्वारा झपटमार गिरोह का पता लगाया जा रहा है.


Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!