Breaking News

गुमशुदा बच्चे का दूसरे दिन बाढ़ की पानी से भरे गड्ढे में मिला शव




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के लगार पंचायत के इंग्लिश लगार गांव के लापता मासूम बच्चे का शव शुक्रवार को बाढ़ की पानी से भरे गढ्ढे से निकला गया. मिली जानकारी के अनुसार चंदन रजक का तीन वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार गुरुवार को दोपहर बाद से अचानक गुम हो गया. जिसके बाद परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गई. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. आखिरकार थक-हार कर गुमशुदा बच्चे के पिता ने देर रात मामले की सूचना स्थानीय थाना को दिया. साथ ही आसपास के क्षेत्र में बच्चे की तलाश की जाती रही.




इस बीच शुक्रवार की अहले सुबह घर के सामने बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे मे बालक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया. शव देखे जाने के साथ ही हायतौबा मच गई और ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकला गया. जिसकी पहचान सत्यम के रूप में होते ही परिजनों के चीत्कार सेे माहौल गमगीन हो गया.

उल्लेखनीय है कि लगार पंचायत का आधा से अधिक भाग बाढ़ से प्रभावित है और स्थानीय लोग इस त्रासदी को झेलने पर मजबूर है. दूसरी तरफ पंचायत की शेष अबादी भी रिंग बांध के रिसाव से दहशत में हैं. बताया जाता है कि रिंग बांध के भीतर बसे इंग्लिश लगार एवं चकरक्का गांव भी रिसाव से बाढ प्रभावित हो गए हैं.


Check Also

दो क्लिनिक को किया गया सील

दो क्लिनिक को किया गया सील

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: