Breaking News

…और गोगरी थानाध्यक्ष ने संयम व सूझबूझ से संभाल ली स्थिति




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के रजिस्ट्री चौक के समीप शनिवार की सुबह एक कांवरिया को अनियंत्रित एक कार के द्वारा धक्का देकर घायल कर दिए जाने की घटना के बाद समूह के अन्य कांवरिया आक्रोशित हो गए. घटना के विरोध में कांवरियाओं के द्वारा सड़क जाम कर दिया गया. जिससे आवागमन बाधित हो गया. बताया जाता है कि लगभग साठ की संख्या में सहरसा जिले के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के नवटोलिया के कांवरियाओं की टोली अगुवानी से सहरसा की तरफ जा रहे थे. इसी क्रम में वे लोग गोगरी प्रखंड परिसर में थोड़ी देर आराम करने के उद्देश्य से रूके. इसी बीच अचानक एक अनियंत्रित वेगनार कार आराम कर रहे एक कांवरिया के पैर पर चढ़ गया. घटना में सहरसा के सहपुर सोनवर्षा निवासी 45 वर्षीय कांवरिया कंचन सदा घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल लाया गया.




दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही गोगरी के थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह के निर्देश पर गोगरी के एसआई नासिर खान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और कार के चालक को कब्जे में लिया. जबकि आक्रोशित कांवरियाओं की भीड़ कार चालक को अपने कब्जे में लेने का प्रयास करती रही. लेकिन पुलिस के सामने कांवरियाओं की यह कोशिश नाकाम रही.

उधर कांवरियाओं के द्वारा सड़क जाम की सूचना पर गोगरी के थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह भी सिविल ड्रेस में ही मौके पर पहुंचकर कांवरियाओं को समझाने का प्रयास करते रहे. लेकिन आक्रोशित कांवरियाओं ने उग्र रूप धारण कर लिया. इस बीच थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह पर ईट और पत्थर से पथराव भी किया गया. लेकिन उन्होंने संयम व सूझबूझ का परिचय देते हुए स्थिति को बिगड़ने नहीं दिया. हलांकि भीड़ की उग्रता देखते हुए उन्हें आत्मरक्षार्थ अपनी पिस्टल भी निकालनी पड़ी. इस बीच सिविल ड्रेस में थानाध्यक्ष के होने की खबर मिलने पर कांवरियाओं के आक्रोश का पारा थोड़ा नीचे गिरा. जिसके बाद उपस्थित कुछ लोगों एवं थानाध्यक्ष के द्वारा कांवरियाओं को समझा कर मामले को शांत किया गया.


Check Also

अवैध हथियार के साथ तीन की गिरफ्तारी

अवैध हथियार के साथ तीन की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: