Breaking News

काली पट्टी बांधकर आवास कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार




लाइव खगड़िया : बिहार राज्य आवास कर्मी संघ के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर बुधवार को जिला शाखा के कर्मियों ने काली पट्टी बांध कर विरोध व्यक्त किया. इस क्रम में जेएनकेटी विद्यालय के प्रांगण में एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता संघ के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद नुरूल्लाह एवं संचालन धर्मेन्द्र यादव ने किया. वहीं संघ के नेताओं ने कहा कि शिवहर जिला के पिपराही प्रखंड के ग्रामीण आवास सहायक मो. मंसूर आलम वरीय पदाधिकारियों के दबाव में काम के अत्यधिक बोझ से तंग आकर आत्महत्या कर लिया. जिसके विरोध में आवास कर्मियों के द्वारा एकदिवसीय कार्य का बहिष्कार किया जा रहा है.





मौके पर आवास कर्मियों ने  सरकारी व्यवस्था के अनुकूल 10 बजे पूर्वाह्न से 06 बजे संध्या तक पंचायत अथवा प्रखण्ड कार्यालय  में कार्य निष्पाद करने, अत्यधिक काम के बोझ को कम करने, वरीय पदाधिकारियों के द्वारा आवास कर्मियों का शोषण-दोहन की समाप्ति, छुट्टी के दिन बैठक का आयोजन एवं पंचायत में काम करने के लिए दबाव बनाने जैसे मुद्दे के समाधान करने की मांग को लेकर निकट भविष्य में चरणबद्ध तरीके से आन्दोलन करने का निर्णय लिया. इस अवसर पर मंसूर आलम की आत्मा की शांति के लिए शोक सभा आयोजित कर दो मिनट का मौन रखा गया.




मौके पर राकेश कुमार, संतोष आर्या, मोहम्मद नुरूल्लाह, सचिव मधुसूदन कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, विनीत कुमार, चन्दन कुमार, अभिषेक सिंह, पिन्टू कुमार, अभिनव कुमार, गौतम कुमार,अशोक मरांडी, कुमार राम, अभिषेक भारती, राजू, प्रीतम कुमार, सुधांशु कुमार यादव, नीतीश कुमार दास, राजीव रंजन, कृष्णदेव दास, आकाश कुमार, सुरेश, अशद उल्लाह शाद, मो. कादिर, राजीव यादव, निर्मल, अभय, सुमित, आशिष, नवीन, चुनचुन उदय, रंजीत रंजक  आदि उपस्थित थे.



Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: