Breaking News

सांसद ने किया बेलदौर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण

लाइव खगड़िया : कोसी नदी में बढ़ते जलस्तर एवं बाढ़ के मद्देनजर सांसद राजेश वर्मा ने जिले के बेलदौर विधानसभा अंतर्गत कोसी नदी से सटे इलाक़े का निरीक्षण किया. इस क्रम में सांसद उसराहा में आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्या सुना और उसके निदान का आश्वासन दिया. सांसद ने उसराहा पूल के निकट कोशी नदी का निरीक्षण किया. साथ ही माली पंचायत स्थित विभिन्न बांधों का निरीक्षण किया. वहीं सांसद ने कोसी के जलस्तर बढ़ने की स्थिति पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया. सांसद ने वीरा घाट बांध, तिरासी बांध, तेलिहार स्लुईश गेट का भी निरीक्षण किया.

सांसद ने जमीन्दारी बांध का निरीक्षण करते हुए डुमरी बाजार दुर्गा स्थान में हो रहे कटाव का जायजा लिया. मौके पर वहीं मौजूद लोगों ने बण्डाल का मांग रखा. जिस पर सांसद ने आश्वासन देते हुए कहा कि पानी के कम होते ही इस दिशा में कार्य किया जाएगा. निरीक्षण के दौरान बलैठा दुर्गा स्थान के समीप हो रहे कटाव का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने आमजन से उनकी समस्या को भी सुना. सांसद ने दाढ़ी में भी कोशी तट का निरीक्षण किया.
साथ ही चोढ़ली से वोट से वारुण तक निरीक्षण किया. जिसके बाद सरस्वती नगर, इतमादी में पूर्व विधायक सुनीता शर्मा के आवास पर आमजन से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना.

निरीक्षण के बाद सांसद ने बताया कि जगह-जगह कटाव हो रहा है. कोसी का जलस्तर बढ़ने से नदी के आसपास की बड़ी आबादी प्रभावित हुई है और बाढ़ पीड़ितों की पीड़ा को कम करने लिए आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने की जरूरत है. जिसको लेकर उन्होंने निर्देश दिया है. निरीक्षण के दौरान सांसद के साथ लोकसभा प्रतिनिधि डॉ पवन जायसवाल, बेलदौर विधानसभा प्रतिनिधि संजय कुमार, खगड़िया विधानसभा प्रतिनिधि मनीष कुमार, लोजपा के प्रदेश महासचिव रतन पासवान, बेलदौर विधानसभा के लोजपा के प्रखण्ड अध्यक्ष विनोद पासवान, भाजपा के मंडल अध्यक्ष विकाश साह, त्रिपुरेद्र कुमार, अभिषेक कुमार, तेलिहार मुखिया अनिल सिंह, बिजली शर्मा, पंकज सिंह, विजय सिंह, रामरतन पासवान, बुद्ध पासवान, धर्मेंद्र कुमार सिंह, मोहन कुमार सिंह, अभिराज कुमार, राजेश सिंह, प्रदीप भगत सहित बेलदौर के अंचलाधिकारी व कई अन्य अधिकारी मौजूद थे.

Check Also

चौकीदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

चौकीदार की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!