Breaking News

सांसद ने बाढ़ प्रभावित विभिन्न क्षेत्रों का किया निरीक्षण, अधिकारियों को समस्याओं के निदान का दिया निर्देश

लाइव खगड़िया : सांसद राजेश वर्मा मंगलवार को जिले के परबत्ता प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण किया और लोगों की समस्याओं से अवगत हुए. सांसद ने सौढ़ उत्तरी पंचायत में चल रहे कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया. साथ ही भरतखण्ड ड्योढ़ी में बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलकर उनके समस्या की जानकारी लिया. जिसके बाद उन्होंने परबत्ता अंचलधिकारी को समस्या के निदान करने का निर्देश दिया . इस क्रम में सांसद सौढ़ दक्षिणी पंचायत के बाढ़ प्रभावित लोगों की समस्याओं में नाव तथा चापाकल जैसी समस्या को दूर करने का निर्देश पदाधिकारी को निर्देश दिया.


भरतखण्ड ड्योढ़ी में आमजनों से मुलाकात के दौरान सांसद ने स्वास्थ्य शिविर में आवश्यक दवा की उपलब्धता को लेकर सिविल सर्जन को निर्देश दिया. जबकि खजरैठा पंचायत के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण के दौरान पीने का पानी तथा कमजोर बांध जैसे मुद्दे सामने आने पर सांसद ने पीएचडी विभाग के अभियंता को आवश्यक निर्देश दिया. साथ ही बांध के कटाव पर नजर बनाए रखने की बातें कही. उधर भरसों पंचायत में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का भ्रमण करने के दौरान सांसद ने प्लास्टिक उपलब्ध कराने का निर्देश अंचलाधिकारी परबत्ता को दिया. सलारपुर, कुल्हड़िया में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर सांसद ने वहां की समस्याओं को भी सुना. जबकि माधवपुर तथा कबेला जैसे बाढ़ प्रभावित पंचायत पहुंचकर भी सांसद ने वहां चल रहे कम्युनिटी किचन के भोजन की गुणवत्ता का निरीक्षण किया. सांसद ने


वही नया गांव के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का मोटर बोट से देर रात्रि बांध में आये कटाव का निरक्षण किया और मौजूद संबंधित पदाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया. सांसद गोगरी प्रखंड के रामपुर, मीरगंज, गोगरी, लताम्बारी, बिंद टोली, ब्राह्मण टोला पश्चिम, बोरना, बन्नी तथा इंग्लिश बन्नी के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों के बीच जाकर उनकी समस्या से रु-ब-रु हुए. साथ ही गोगरी प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा गोगरी अंचलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया. सांसद ने  मानसी प्रखंड के जलिमबाबू टोला तथा खगड़िया प्रखंड के रहीमपुर उत्तरी, रहीमपुर मध्य के विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर वहां की समस्याओं के निदान की दिशा मे आवश्यक निर्देश दिया.

मौके पर लोजपा के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव, लोकसभा सांसद प्रतिनधि डॉ पवन जायसवाल, बेलदौर प्रतिनिधि संजय कुमार, परबत्ता प्रतिनिधि पंकज रॉय, खगड़िया प्रतिनिधि मनीष कुमार, भाजपा परबत्ता के मंडल अध्यक्ष, भाजपा के गौरव चौधरी, जिला परिषद प्रतिनधि सुभम कुमार, लोजपा के पिंकेश कुमार, शाहनवाज़ कुमार, निशांत कुमार बिट्टू ,जदयू के नीतीश सिंह, लोजपा के अरुण यादव, जदयू के विनय कुमार रोशन आदि मौजूद थे.

Check Also

खगड़िया में बाढ़ से 27 हजार से अधिक आबादी प्रभावित

खगड़िया में बाढ़ से 27 हजार से अधिक आबादी प्रभावित

error: Content is protected !!