Breaking News

नप चुनाव में हलचल मचाने के बाद मनीष की नजर विस चुनाव पर, थामेंगे PK का हाथ

लाइव खगड़िया : नगर की राजनीति में अपनी धाक जमाने के बाद चर्चित शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह की नजर आगामी विधानसभा चुनाव पर है. इस बीच उन्होंने एक नया राजनीतिक स्टेंड लिया है और अब वे प्रशांत किशोर के जनसुराज अभियान को गति देने को ठानी है. शुक्रवार को कोशी साईस क्लासेस सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह ने बताया है कि 15 सितम्बर को स्थानीय टाउन हॉल में आयोजित कार्यकता सम्मेलन के दौरान सदस्यता अभियान का आगाज किया जायेगा. जिले में 70 -80 हजार स्थाई सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य है. जबकी प्रारंभिक सदस्य का लक्ष्य लगभग 10 लाख का है.

उल्लेखनीय है कि सामाजिक कार्यकर्ता सह शिक्षक नेता मनीष कुमार सिंह की पत्नी जिला परिषद सदस्य हैं. हालांकि वे राजनीतिक रूप से विगत नगर परिषद् चुनाव में चर्चाओं में आये थे. जब उन्होंने किंग मेकर की भूमिका अदा कर खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र के मुख्य पार्षद पद पर अर्चना कुमारी को जीत की मंजिल तक पहुंचाया था. अर्चना कुमारी के पूरे प्रचार अभियान में मनीष कुमार सिंह का ही चेहरा सामने था और वे फ्रंट पर थे. दूसरी तरफ जिले के राजनीति के कई दिग्गजों का समर्थन अन्य उम्मीदवारों को मिल रहा था. यह जीत राजनीतिक रूप से मनीष कुमार सिंह के लिए एक बड़ी जीत थी और अब उनकी निगाहें पटना के गलियारे की तरफ है. जिसके लिए उन्हें एक राजनीतिक मंच की जरूरत थी और उन्होंने जन सुराज को चुना है. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती के अवसर पर जनसुराज पार्टी का विधिवत घोषणा करेंगे. जिसके बाद विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न सीटों पर प्रत्याशी का चयन किया जायेगा.

इधर प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मनीष कुमार सिंह ने कहा कि बिहार ही नही बल्की देश में सिर्फ सत्ता परिवर्तन ही विकल्प नही है. इसके साथ सही व्यक्ति, सही सोच,  सामुहिक सोच के साथ ही गांधी जी का ग्राम स्वराज का सपना पूरा करना होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जनसुराज के संरक्षक प्रशांत किशोर ने  जो ठाना है, वो कर दिखाना है.  क्योंकि बिहार में जनसुराज की सरकार बनना तय है. मौके पर जिप सदस्य प्रियदर्शना मनीष,  राजीव कुमार,  प्रद्यूमन कुमार,  ज्योतिष कुमार झा आदि मौजूद थे.

Check Also

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

खगड़िया संसदीय क्षेत्र का बहुरेंगे दिन, होगा सार्वांगीण विकास : सांसद

error: Content is protected !!