Breaking News

चार युवक गंगा में डूबे, दो को बचाया गया व‌ दो लापता

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्रा) : शव के दाह संस्कार के बाद स्नान के क्रम में एक बड़ी घटना सामने आई है. जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के सियादतपुर अगुआनी पंचायत के खनुआ राका गंगा घाट पर नहाने के दौरान चार युवक गंगा में डूब गए. जिसमें से दो को पानी से सुरक्षित निकाल लिया गया. जबकि दो किशोर गंगा की तेज धारा में लापता हो गए. मिली जानकारी के अनुसार मडैया निवासी अंकित कुमार एवं राजा कुमार का पता नहीं चल पाया है. दोनों की उम्र करीब 14 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि पिपरा लतीफ पंचायत के मडैया गांव वार्ड नंबर 12 निवासी बुजुर्ग श्रीकांत सिंह की मृत्यु के बाद उनके दाह संस्कार में सभी लोग अगुआनी पहुंचे थे. लेकिन बाढ़ के चलते जीएन बांध पर ही अंतिम संस्कार करना पड़ा. जिसके बाद स्नान के लिए यह सभी लोग राका गांव स्थित गंगा घाट पहुंचे. वहीं नहाने के दौरान पांव फिसलने से चार लोग गहरे पानी में चले गए. जिसमें से दो लोगों को सुरक्षित पानी से निकाल लिया गया. जबकि दो किशोर लापता हैं.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सब इंस्पेक्टर अजय यादव दलबल के साथ पहुंचे. वहीं पुलिस ने बताया कि शाम होने के कारण एसडीआरएफ की टीम नहीं आ सकी है और ग्रामीणों के सहयोग से लापता की तलाश की जा जारी है. साथ ही बताया गया कि गोगरी एसडीओ एवं अंचल अधिकारी को घटना की सूचना दे दी गई है. इधर घटना की सूचना पर मडैया गांव के दर्जनों लोग एवं लापता के परिजन भी राका घाट पर पहुंचे और लापता किशोर की तलाश जारी था. घटना की परबत्ता सीओ मोना गुप्ता ने पुष्टि करते हुए बताया है कि एसडीआरएफ टीम में सूचित किया गया है और फिलहाल स्थानीय गोताखोर के द्वारा खोजबीन जारी है.

Check Also

कई हथियार व‌ कारतूस बरामद, 8 की गिरफ्तारी

कई हथियार व‌ कारतूस बरामद, 8 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!